HomeBiharनन्हीं पोती के साथ खेलते दिखे लालू, राबड़ी देवी भी मौजूद, कहा-अपने...

नन्हीं पोती के साथ खेलते दिखे लालू, राबड़ी देवी भी मौजूद, कहा-अपने बच्चे के बच्चे को प्रथम बार गोद में लेना अद्भुत और सुखद पल होता है

लाइव सिटीज पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पत्नी राजश्री यादव माता-पिता बन गए हैं. राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बहू ने दिल्ली स्थित अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है. इस बीच RJD सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी नन्हीं पोती के साथ खेलते दिखे. खबर सामने आते ही पूरे लालू परिवार में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी. वहीं लालू यादव और राबड़ी भी नन्हीं पोती को गोद में लेकर काफी भावुक नजर आये. इससे पहले तेजस्वी यादव की भी बेटी से बात करते तस्वीर सामने आई थी.

लालू यादव ने ट्वीट कर कहा है कि नवरात्रि के पवित्र अवसर पर माता रानी के असीम आशीर्वाद तथा रहमतों, नेकियों और बरकतों के मुक़द्दस माह-ए-रमजान एवं चैती छठ महापर्व के पावन दिन लक्ष्मी रत्न पौत्री के जन्म पर प्रेषित आपकी शुभकामनाओं के लिए हार्दिक धन्यवाद. वहीं उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि ‘कभी-कभार अनुभूति होती है कि नाती-पोती आपकी आत्मा का भी थोड़ा सा हिस्सा आपसे ले लेते हैं.

लालू यादव ने पत्नी राबड़ी देवी के साथ अपनी पोती को गोद में लिए अपने चाहने वालों के साथ ट्वीट साझा करते हुए कहा है कि अपने बच्चे के बच्चे को प्रथम बार गोद में लेना अद्भुत, रोमांचक, सुखद और मंत्रमुग्ध करने वाला पल होता है. आप इस कीमती, नये, छोटे से मासूम चेहरे में भविष्य के साथ-साथ अतीत एवं वर्षों के प्यार, त्याग और संघर्षों को महसूस करते हैं। इनकी छोटी आंखें का मिलान कुछ नया दिखाता है.

वहीं तेजस्वी यादव की अपनी नवजात बिटिया से बात करते हुए कई तस्वीरें सामने आई है. बिहार के डिप्टी सीएम ने खुद इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. तेजस्वी यादव ने नवजात बिटिया से बात करते हुए कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में अस्पताल के बेड पर उनकी पत्नी राजश्री लेटी है और उसके बगल में उनकी नवजात बिटिया भी लेटी है. तेजस्वी यादव अपनी नवजात बिटिया को निहार रहे हैं और उस नन्ही परी से बात करते दिख रहे है. वहीं बगल में लेटी उनकी पत्नी राजश्री मुस्कुरा रही है. इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा है कि खूबसूरत अवर्णनीय एहसास.

वहीं तेजप्रताप यादव ने इस खुशी में विधानसभा में लड्‌डू बांटे. इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है. अब सारी परेशानियां जल्द दूर होंगी. मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरों बधाई.

इसके साथ ही छोटी बुआ रोहिणी ने भी तेजस्वी और बच्ची की फोटो के साथ एक के बाद एक 2 ट्वीट किए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे. दूसरे ट्वीट में लिखा कि मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके..आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में, खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने पिता बनने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की. बच्ची को हाथ में लिए एक फोटो भी पोस्ट किया है. इसमें तेजस्वी अपनी बेटी को दोनों हाथों में लिए निहार रहे हैं.-ट्वीट कर तेजस्वी ने कहा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. इस खुशी के मौके पर पूरा लालू परिवार फिलहाल दिल्ली में है. दो दिन पहले राबड़ी देवी भी आनन-फानन में पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं. अब उनके घर नन्ही परी आई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments