HomeBiharबागेश्वर बाबा पर भड़के लालू-तेजप्रताप, कहा-हम किसी बाबा-आबा-डाबा को नहीं जानते, बिहार...

बागेश्वर बाबा पर भड़के लालू-तेजप्रताप, कहा-हम किसी बाबा-आबा-डाबा को नहीं जानते, बिहार में कृष्णराज

लाइव सिटीज पटना: पटना के नौबतपुर में बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पांच दिवसीय कथा हो रही है. एक तरफ उनके प्रवचन को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है तो वहीं दूसरी ओर बिहार में बयानबाजी भी खूब हो रही है. इस बीच बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर बाबा बागेश्वर पर हमला बोला. तेज प्रताप यादव ने कहा कि हम किसी बाबा-आबा-डाबा को नहीं जानते. वहीं दिल्ली रवाना होने के दौरान लालू यादव ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर हमला किया और कहा कि बाबा कौन चीज है, वो कोई बाबा है.

बाबा बागेश्वर पर हमला बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में बाबा आए और कर्नाटक में बीजेपी चुनाव हार गई. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग बाबा के नाम पर पॉलिटिक्स कर रहे हैं.
मीडिया ने बाबा बागेश्वर पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कौन है बाबा, हम किसी बाबा-आबा-डाबा को नहीं जानते. वैसे तेजप्रताप यादव को बाबा की बात की जानकारी थी. मीडिया से उन्होंने कहा-बाबा रामराज लाने की बात कर रहा है, बिहार में कृष्णराज है. तेजप्रताप यादव ने कहा-कृष्ण साक्षात यदुवंश थे, हमलोग उन्हीं के वंशज हैं.

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री, आरएसएस और बजरंग दल देश तोड़ने का काम कर रहे हैं. यह लोग हम लोग को गाली देते हैं. महाभारत काल में शिशुपाल ने भी भगवान श्रीकृष्ण को गाली दी थी. अंत में भगवान श्री कृष्ण ने सुदर्शन चक्र चलाया था. इन लोगों पर भी सुदर्शन चक्र चल जाएगा. वैसे तो भगवा सुदर्शन चक्र चल ही गया है. बाबा बिहार आए और वहां कर्नाटक में जनता ने बीजेपी को हरा दिया.

तेजप्रताप से जब सवाल पूछा गया कि आपने बाबा बागेश्वर को रोकने का एलान किया था. तेजप्रताप यादव बोले-कौन है बाबा. आप लोग किस बाबा के बारे में बात कर रहे हैं. असली बाबा देवराहा बाबा थे. देवराहा बाबा जैसे कोई बाबा नहीं हुए. वे 400 साल जिंदा रहे. देवराहा को हमलोग मानते हैं, उन्हीं के आशीर्वाद से हमारा जन्म हुआ. और कोई बाबा-आबा-डाबा को हम नहीं जानते हैं.

वहीं मीडिया ने जब सवाल पूछा कि बाबा बागेश्वर रामराज और हनुमान की बात कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार में कृष्ण राज है, महागठबंधन का राज है. भगवान श्रीकृष्ण सोलह कलाओं से पूर्ण थे. राम जी तो 14 कला में ही पूर्ण थे. कृष्ण भगवान साक्षात यदुवंश हैं, हम लोग उन्हीं के वंशज हैं. और वे जिस हनुमान जी की बात कर रहे हैं वह हनुमान जी तो भगवान श्रीकृष्ण की छतरी पर थे. महाभारत चल रहा था तो हनुमान जी कृष्ण जी के साथ थे.

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की पांच दिवसीय कथा हो रही है. 13 मई से कथा की शुरुआत हुई थी. 17 तारीख को समापन है. बिहार आने से पहले ही धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई थी. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ सिर्फ तेज प्रताप यादव ही नहीं बल्कि आरजेडी के कई नेता बयानबाजी कर चुके हैं. वहीं पटना में एक तरफ जहां बाबा बागेश्वर के प्रवचन को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है तो वहीं दूसरी ओर बिहार में बयानबाजी भी खूब हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments