HomeBiharलालू प्रसाद जंगल राज नहीं, बल्कि सामाजिक न्याय के प्रतीक हैं, ललन...

लालू प्रसाद जंगल राज नहीं, बल्कि सामाजिक न्याय के प्रतीक हैं, ललन सिंह ने अमित शाह को दिया मुंहतोड़ जवाब

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्णिया में महागठबंधन की रैली हुई, जिसमें सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं ने केंद्र पर करारा हमला बोला. वहीं इस रैली में ऑनलाइन जुड़कर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरा. पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर करारा पलटवार किया. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जंगल राज नहीं, बल्कि सामाजिक न्याय के प्रतीक हैं.

ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी नेता अमित शाह ने लालू प्रसाद को जंगलराज का प्रतीक बताया. लेकिन उन्हें जानकारी होनी चाहिए कि लालू प्रसाद जंगल राज नहीं, बल्कि सामाजिक न्याय के प्रतीक हैं. उन्होंने कहा कि आज देश में अघोषित आपातकाल है, लोकतंत्र खतरे में है. सभी को एकजुट होने की जरूरत है. ललन सिंह ने लोगों से कहा कि इस रैली में वह आग्रह करने आए हैं. आज देश का लोकतंत्र खतरे में है. बीजेपी की मुट्ठी में सब कैद है. देश में लोकतंत्र स्थापित करना है.

ललन सिंह ने अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि आप इतिहास नहीं जानते हैं, भूगोल नहीं जानते हैं, लेकिन देश बचाना है. सीबीआई, ईडी, चुनाव आयोग सबको कैद कर रखा है. लोकतंत्र का एक चौथा स्तंभ मीडिया था उसके मैनेजमेंट पर उनका कब्जा है. आज लालू के यहां छापा पड़ जाए तो 15 दिन खबर चेलगी. हर दो-दो घंटे पर खबर चलेगी.

ललन सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि लालू-नीतीश के बारे में पता नहीं क्या-क्या बोले. आज भी वो (अमित शाह) आए हैं. वाल्मीकि नगर में उतरने के साथ ही अमित शाह ने कहा है कि नीतीश कुमार को हर तीन महीने में प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है. आप देश के गृह मंत्री हैं. नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का सपना नहीं आता है. आपको आता है कि कैसे आप 2024 में सड़क पर टहलिएगा. बिहार में जिस दिन महागठबंधन बना उस दिन तय हो गया था कि 40 में 40 सीट महागठबंधन जीतेगी.

बता दें कि अमित शाह ने बाल्मिकीनगर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश ने जिस जंगलराज के खिलाफ लड़कर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई, उन्हीं लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए हैं. अमित शाह ने कहा कि अगर वादा किया है तो तारीख बताएं कि तेजस्वी को कब मुख्यमंत्री बनाएंगे. आरजेडी के विधायक रोज मांग कर रहे हैं. तेजस्वी के आने से बिहार में पूरा जंगलराज आ जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments