HomeBiharअनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होगा लालू परिवार, सभी मुंबई...

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होगा लालू परिवार, सभी मुंबई के लिए रवाना

लाइव सिटीज, पटना: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की आज (12 जुलाई) राधिका मर्चेंट के साथ शादी है. इस शादी में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान बुलाए गए हैं. आज मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी के बंधन में दोनों बंध जाएंगे. बिहार से भी कई मेहमानों को शादी में बुलाया गया है. शुक्रवार को लालू परिवार इस शादी में शामिल होने के लिए मुंबई रवाना हुआ.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव और उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी गई हैं. तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी पटना एयरपोर्ट पर साथ दिखीं. तेजस्वी यादव ने मीडिया से बहुत कुछ नहीं कहा. हालांकि एक लाइन में उन्होंने यह जरूर कहा कि निमंत्रण है उसमें हम लोग जा रहे हैं. शुभकामनाएं हैं. पाटलिपुत्र से सांसद मीसा भारती भी अपने परिवार के साथ मुंबई गई हैं. वहीं लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी इस शादी में हिस्सा लेने के लिए गए हैं.

बता दें कि इस शादी को लेकर देश-विदेश में चर्चा है. बताया जाता है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की यह शादी तीन दिनों तक चलने वाली है. इसकी शुरुआत आज शुक्रवार (12 जुलाई) को शादी से होगी. इसके बाद कल शनिवार (13 जुलाई) को शुभ आशीर्वाद (आशीर्वाद समारोह) होगा. फिर 14 जुलाई को मंगल उत्सव (शादी का रिसेप्शन) होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments