HomeBiharबिहार में 15 दिन में 12 पुल ढहने पर लालू और तेजस्वी...

बिहार में 15 दिन में 12 पुल ढहने पर लालू और तेजस्वी का हमला’, बोले ‘मोदी और नीतीश इसका दोष भी… 

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में पुल ढहने या फिर उसके पिलर गिरने की खबरें लगातार आ रही हैं. ऐसे में सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों इस मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं. पुल ध्वस्त होने को लेकर अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया है. गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स पर लालू यादव ने एक पोस्ट किया. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पुल गिरने को लेकर सरकार पर हमलावर हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बिहार में 15 दिन में 12 पुल ढहने को लेकर प्रधानमंत्री और नीतीश कुमार पर हमला किया है. सोशल मीडिया एक्स पर उन्होंने एक पोस्ट करते हुए कहा है कि “15 दिन में 12 पुल गिर चुके हैं. पुलियों का कोई हिसाब-किताब नहीं है. नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार इसका दोष भी मुगलों, अंग्रेजों और विपक्षियों को ही देंगे. कल एक ही दिन में 5 पुल ढहे.

वहीं तेजस्वी यादव ने भी सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए गिरते पुलों को लेकर सरकार पर हमला किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा है कि चार जुलाई यानी कि आज सुबह बिहार में एक पुल और गिरा. कल तीन जुलाई को ही अकेले पांच पुल गिरे. 18 जून से लेकर अभी तक 12 पुल ध्वस्त हो चुके हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन उपलब्धियों पर एकदम खामोश एवं निरुत्तर हैं. सोच रहे है कि इस मंगलकारी भ्रष्टाचार को जंगलराज में कैसे परिवर्तित करें? सदैव भ्रष्टाचार, नैतिकता, सुशासन, जंगलराज, गुड गवर्नेंस इत्यादि पर राग अलपा दूसरों में गुण दोष के खोजकर्ता, कथित उच्च समझ के उच्च कार्यकर्ता, उन्नत कोटि के उत्कृष्ट पत्रकार सह पक्षकार तथा उत्तम विचार के श्रेष्ठ लोग अंतरात्मा का गला घोंट इन सुशासनी कुकृत्यों पर चुप्पी की चादर ओढ़ सदाचारी बन चुके है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments