HomeBiharफिलिस्तीन को लेकर असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर बोले ललन सिंह, यह...

फिलिस्तीन को लेकर असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर बोले ललन सिंह, यह दर्शाता है कि…’

लाइव सिटीज, पटना: एआईएमआईएम चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के एक बयान को लेकर सियासत जोरों पर हो रही है. दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने 18वीं लोकसभा की कार्यवाही के दूसरे दिन संसद सदस्य के रूप में शपथ ली. इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाकर विवाद पैदा कर दिया है. इस पर अब जेडीयू सांसद और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह का बड़ा बयान आया है.

शपथ के बाद असदुद्दीन ओवैसी के नारा लगाए जाने पर बिहार की मुंगेर लोकसभा सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह गलत है. आप भारत के संविधान के प्रति शपथ लेते हैं. भारत के संविधान के प्रति शपथ लेने के साथ आप किसी विदेशी मुल्क का जिंदाबाद करते हैं. यह दर्शाता है कि आपने आधे मन से शपथ ली है.

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी को 18वीं लोकसभा की कार्यवाही के दूसरे दिन लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने के लिए प्रोटेम स्पीकर ने बुलाया. असदुद्दीन ओवैसी आए और उन्होंने बिस्मिल्लाह पढ़कर शपथ ली. सांसद पद की शपथ लेने के बाद उन्होंने जाते-जाते ‘जय भीम, जय तेलंगाना और बाद में जय फिलिस्तीन’ का नारा लगा दिया. उनके इसी बयान को लेकर बवाल मचा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments