HomeBiharकेंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे ललन सिह तेजस्वी यादव को...

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पटना पहुंचे ललन सिह तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे. हवाईअड्डे पर समर्थकों ने उनका स्वागत किया. वहीं, इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला.

उन्होंने कहा कि काम करेंगे. जो भी जिम्मेवारी मिली है उसकी निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे. इस दौरान तेजस्वी यादव  के बयान पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बिल्ली के भाग्य से छींका टूटा है? वो छींका टूटने के इंतजार में हैं. बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार को झुनझुना थमा दिया गया है. इस पर ललन सिंह ने कहा कि मैं बिल्कुल संतुष्ट हूं और जो भी विभाग मिला है उस पर काम करूंगा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि केंद्र की सरकार बैसाखी के सहारे चल रही है. इस पर ललन सिंह ने कहा कि उन लोगों को ज्यादा खुश होने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने एनडीए में किसी प्रकार के गतिरोध होने की खबरों का खंडन किया. इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. वहीं, उनसे जब पूछा गया कि विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा? इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments