HomeBiharप्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर JDU ने दी नसीहत, कह-मोदी को...

प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर JDU ने दी नसीहत, कह-मोदी को इन 6 लोगों से जरूर मिलना चाहिए

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी की ओर से आगामी 30 मई से बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्रों में महासंपर्क अभियान शुरू किया जा रहा है. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी भाग ले सकते हैं. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी इस बात की पुष्टि की है और कहा है कि हमलोंगो ने भी प्रधानमंत्री से बिहार में एक कार्यक्रम करने की मांग की है, ताकि जनता के बीच सरकार की उपलब्धियों को पहुंचा सके. ऐसे में दक तरफ जहां बीजेपी नेता पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं. वहीं दूसरी ओर जदयू ने पीएम के संभावित दौरे को लेकर नसीहत देते हुए छह लोगों से मिलने की बात कही है.

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार ने पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर कहा कि वह आ रहे हैं तो अच्छी बात है, लेकिन अगर बिहार आएं तो इन छह लोगों से अवश्य मिलने जाएं, जो 2013 में उनकी सभा में मारे गए थे. उनके परिवारों को उन्होंने भरोसा दिया था कि वह उनकी देखभाल करेंगे. उनके परिवार के सदस्य को नौकरी देंगे. यह परिवार आज भी नौकरी पाने की इंतजार में बैठा है.

नीरज कुमार ने इस दौरान बिहार की सड़कों का भी खूब बखान किया. उन्होंने कहा कि बिहार की सड़के अच्छी हैं. प्रधानमंत्री चाहें तो इन परिवारों से मिलने के लिए सड़क मार्ग से भी जा सकते हैं. उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी. चाहें तो वह प्लेन से भी जा सकते हैं. वहीं नीरज कुमार ने इस दौरान अमित शाह के पूर्णिया में हुई सभा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि पूर्णिया में एयरपोर्ट शुरू कर दिया गया है. प्रधानमंत्री आ ही रहे हैं तो उस एयरपोर्ट का उद्धाटन कर दें. शाह बड़का झूठा आदमी हैं.

बता दें कि आगामी 30 मई से बिहार बीजेपी बिहार के सभी लोकसभा क्षेत्रों में महासंपर्क अभियान शुरू करने जा रही है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि पीएम मोदी भी बिहार में एक कार्यक्रम कर सकते हैं. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने खुद इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि हमलोंगो ने भी प्रधानमंत्री से बिहार में एक कार्यक्रम करने की मांग की है, ताकि जनता के बीच सरकार की उपलब्धियों को पहुंचा सके.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments