HomeBiharजेडीयू विधायक गोपाल मंडल बीजेपी पर बरसे, कहा - गिरिराज बकबक...

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल बीजेपी पर बरसे, कहा – गिरिराज बकबक करते हैं, चौबे जी का दिमाग घसक गया है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर ही हमला बोल दिया। गोपाल मंडल ने कहा कि बीजेपी नेता गिरिराज सिंह बकबक करते हैं। अश्विनी चौबे का भी दिमाग घसक गया है। इसलिए वे बीजेपी के अपने दम पर बिहार में चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं।

भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। शनिवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। मंडल ने कहा कि कहीं भी सरकार नहीं गिरने वाली। अगला एनडीए गठबंधन और पीएम नरेंद्र मोदी ने तय कर लिया है लेख बिहार में नीतीश कुमार को आगे रखकर ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। पत्रकारों के सवाल पर गोपाल मंडल ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को महान नेता बताया। उन्होंने कहा कि लालू मसीहा हैं लेकिन थोड़ा रोग से पीड़ित हैं और हताश हो जाते हैं।

अश्विनी चौबे द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव बीजेपी के नेतृत्व में लड़े जाने के सवाल पर जेडीयू विधायक भड़क गए। उन्होंने कहा, “अश्विनी चौबे सब क्या हैं, कह रहे हैं बीजेपी के नेतृत्व में लड़ना चाहिए, बीजेपी की बिहार में क्या पहचान है, चौबे जी बकबक कर रहे हैं, ऊ टीक वाला क्या नाम है गिरिराज सिंह भी बकबक करते हैं, वो नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़े तभी वोट आया है। दिमाग घसक गया है चौबे जी का। वो राज्यपाल नहीं बनेंगे। जहां का गवर्नर बनाया जाएगा, वहां की कहानी ही खत्म हो जाएगी।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments