HomeBiharबिहार में बड़े पैमाने पर IPS अधिकारियों का तबादला, कई जिलों के...

बिहार में बड़े पैमाने पर IPS अधिकारियों का तबादला, कई जिलों के SP बदले गए, देखें पूरी लिस्ट

लाइव सिटीज पटना: बिहार में बड़े पैमाने पर भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारियों का तबादला किया गया है. गृह विभाग ने 26 आईपीएस अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी है. वहीं कई जिलों के डीएम बदले गए हैं. इस संबंध में गृह विभाग ने अधिसूचना जारी किया है. आईपीएस अधिकारी लिपि सिंह को सहरसा के एसपी पद से हटाकर बीएमपी का कमांडेट बनाया गया है. राज्य सरकार ने कुल 26 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया है.

राज्य सरकार ने सीतामढ़ी के एसपी हरकिशोर राय का ट्रांसफर बीएमपी 16 के कमांडेंट पद पर किया है, वे बीएमपी 14 के अतिरिक्त प्रभार पर भी रहेंगे. मनोज कुमार तिवारी को सीतामढ़ी का नया एसपी बनाया गया है, वे बीएमपी 8 के कमांडेंट पद पर तैनात थे. वैशाली के एसपी मनीष को सीआईडी में एसपी बनाया गया है. रवि रंजन कुमार को वैशाली का नया एसपी बनाया गया है वे बीएमबी 12 में तैनात थे.

सुपौल के एसपी डी.अमरकेश का ट्रांसफर पश्चिम चंपारण के एसपी पद पर किया गया है. डीआईजी-13 के कमांडेंट शैशव यादव को सुपौल का नया एसपी बनाया गया है. सहरसा में एसपी पद पर तैनात बहुचर्चित अधिकारी लिपि सिंह को बीएमपी-2 डिहरी का कमांडेट बनाया गया है. उपेन्द्र नाथ वर्मा को सहरसा का एसपी बनाया गया है, वे पश्चिम चंपारण के एसपी पद पर तैनात थे. पटना के यातायात एसपी अनिल कुमार का भी तबादला किया गया है. उन्हें पुलिस मुख्यालय में ERSS का एसपी बनाया गया है. पूरण कुमार झा को पटना का नया ट्रैफिक एसपी बनाया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments