HomeBiharकोलकाता में एक जुलाई को इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन करेगा उद्योग विभाग,...

कोलकाता में एक जुलाई को इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन करेगा उद्योग विभाग, पर्यटन और IT विभाग भी लेंगे हिस्सा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार के उद्योग विभाग द्वारा 11 एवं 12 दिसंबर 2024 को बिहार बिजनेस कनेक्ट 2024 का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारियों के लिए विभाग अभी से जुट गया है।  उद्योग विभाग द्वारा राज्य में निवेश को बढ़ावा देने के लिए अलग-अलग शहरों में निवेशकों के साथ बैठक आयोजित की जाएगी। इसी कड़ी में उद्योग विभाग 1 जुलाई 2024 को कोलकाता में पहला बिहार बिजनेस कनेक्ट 2024, इन्वेस्टर्स मीट आयोजित करने जा रहा है।

बिहार बिजनेस कनेक्ट 2024 की सफलता के लिए बिहार सरकार इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स (आईसीसी) के सहयोग से 1 जुलाई 2024 को कोलकाता में निवेशकों की बैठक बुला रही है। इस बैठक में उद्योग एवं पर्यटन विभाग के मंत्री नीतीश मिश्रा, उद्योग विभाग के अपर मुख्य सचिव संदीप पौन्ड्रिक, पर्यटन तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के सचिव अभय कुमार सिंह, इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स के महानिदेशक डॉ राजीव सिंह सहित अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

कोलकाता इंवेस्टर्स मीट में उद्योग विभाग लेदर व टेक्सटाइल सेक्टर सहित रेडिमेड गारमेंट के क्षेत्र में काम कर रहे बड़े उद्यमियों के साथ विमर्श करेगा। साथ ही पर्यटन तथा सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग की नीतियों से भी अवगत कराया जाएगा तथा निवेशकों को प्रोत्साहित किया जाएगा। इस दौरान बिहार बिजनेस कनेक्ट 2024 के बारे में भी विस्तार से जानकारी साझा की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments