HomeBiharचुनावी लाभ के लिए आनन-फानन में उद्घाटन किया,' राम मंदिर की छत...

चुनावी लाभ के लिए आनन-फानन में उद्घाटन किया,’ राम मंदिर की छत से पानी टपकने के दावे पर लालू का पीएम पर हमला

लाइव सिटीज, पटना: अयोध्या में राम मंदिर में मानसून की पहली बारिश में छत में रिसाव होने की खबर सामने आई. इसको लेकर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना साधा है. राम मंदिर की छत में मानसून की पहली बारिश में ही रिसाव होने की खबर सामने आई थी. इसी खबर के बहाने लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर धर्माचार्य की बात नहीं मानने का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को पोस्ट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि धर्माचार्यों ने मना किया था लेकिन एक व्यक्ति ने अपने प्रचार-प्रसार एवं चुनावी लाभ के लिए आनन-फानन में अयोध्या में मंदिर का उद्घाटन किया.
अब मंदिर के मुख्य पुजारी कह रहे है कि, ‘जहां रामलला विराजमान हैं, वहां पहली ही बारिश में छत से पानी टपकने लगा है.

लालू यादव ने कहा कि मंदिर में बारिश का पानी भर गया. साथ ही बाकी जगहों पर भी पानी टपक रहा है. इसकी जांच होनी चाहिए.’ रामपथ में सीवर धंस गए. अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की दीवार गिर गयी. मंदिर के मुख्य पुजारी ने मंदिर के निर्माण कार्य पर कहा कि जुलाई 2025 में भी काम का पूरा होना असंभव है, लेकिन उद्घाटन तो 2 वर्ष पूर्व ही कर दिया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments