HomeBiharजहानाबाद में सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने विधायक को धक्का देकर निकाला बाहर,...

जहानाबाद में सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने विधायक को धक्का देकर निकाला बाहर, गुलदस्ता लेकर सीएम से मिलने पहुंचे थे MLA

लाइव सिटीज, जहानाबाद: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक तरफ जहां मीडिया से दूरी बना रखी है तो वहीं दूसरी तरफ उनके कार्यक्रमों में स्थानीय नेताओं को भटकने तक नहीं दिया जा रहा है. जहानाबाद में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचे स्थानीय विधायकों को मिलने देना तो दूर उन्हें सीएम के पास भटकने भी नहीं दिया गया.

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सोमवार को पटना-गया-डोभी फोरलेन रेलवे लाइन के ऊपर बने पुल का निरीक्षण करना था. इसके बाद फोरलेन के बगल में सदर प्रखंड के कल्पा पंचायत के गांव में कई कार्यक्रमों का उद्घाटन, शिलान्यास एवं निरीक्षण करना था. इस कार्यक्रम में  विधायक को बुलाया तो गया था लेकिन उन्हें सीएम नीतीश से मिलने नहीं दिया गया.

जहानाबाद सदर के स्थानीय राजद विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव और घोसी से भाकपा माले से विधायक रामबली यादव गुलदस्ता लेकर सीएम से मिलने पहुंचे थे. दोनों विधायक मुख्यमंत्री का स्वागत करने के साथ ही उन्हें कुछ आवेदन देना चाह रहे थे लेकिन मुख्यमंत्री के सुरक्षा गार्ड्स ने दोनों विधायकों को उनके पास भटकने तक नहीं दिया.

बताया जा रहा है कि सीएम के सुरक्षाकर्मियों  ने विधायक के साथ धक्का-मुक्की और दुर्व्यवहार किया. इसको लेकर आरजेडी विधायक सुदय यादव ने कहा कि अरे यार हम विधायक हैं. इसके वाबजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सीएम के पास फटकने तक नहीं दिया. वहीं भाकपा माले विधायक रामबली यादव ने भी कहा कि ये मेरे लिए बहुत ही दुखद क्षण था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments