HomeBiharBJP को वोट दिया तो अपना नाश करेंगे, CM नीतीश बोले-2024 में...

BJP को वोट दिया तो अपना नाश करेंगे, CM नीतीश बोले-2024 में बीजेपी से लड़ने के लिए हम तैयार हैं

लाइव सिटीज पटना: दिल्ली दौरे से लौटने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि 2024 में लोकसभा चुनाव मे बीजेपी से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि दिल्ली में जो आजकल जिनका राज है ..वे कुछ काम कर रहें हैं ? ये लोग सिर्फ प्रचार कर रहें हैं. बाबा साहब भीम राव अंबेडकर की 132 वीं जयंती पर जेडीयू दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते सीएम नीतीश ने कहा कि विपक्षी एकजुटता को लेकर 2024 के चुनाव में वे पूरे देश का दौरा करेंगे हालांकि नीतीश ने यह भी कहा कि उन्हें पीएम नहीं बनना है और वे सिर्फ विपक्ष को एजजुट करने की भूमिका निभाएंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आह्वान किया है कि भाजपा को वोट मत करें. अगर बीजेपी को वोट करेंगे तो अपना नाश होगा. दरअसल शुक्रवार को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर जेडीयू कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया. समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र की सरकार कोई काम नहीं कर रही है. सिर्फ बातें हो रही है. काम कुछ भी नहीं. केंद्र को कह रहे थे कि हमें विशेष राज्य का दर्जा दो. लेकिन नहीं ना दे रहा है. हम लोग तो अपने ढंग से काम कर रहे हैं. अगर भाजपा के लोगों को वोट देंगे तो अपना नाश कर लेंगे. आप समझ लीजिए. इन लोगों के खिलाफ वोट देंगे तो अपना भी विकास होगा.राज्य और देश का भी. यह लोग तो खाली भाषण देते हैं. कोई काम करते नहीं हैं.

बात दें कि तीन दिवसीय दौरे के दौरान दिल्ली में कांग्रेस समेत विपक्ष के तमाम बड़े नेताओं के साथ हुई बातचीत के बाद पटना पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बड़ा एलान कर दिया. सीएम नीतीश ने कहा है कि विपक्षी एकजुटता को लेकर 2024 के चुनाव में वे पूरे देश का दौरा करेंगे हालांकि नीतीश ने यह भी कहा कि उन्हें पीएम नहीं बनना है और वे सिर्फ विपक्ष को एजजुट करने की भूमिका निभाएंगे. अगर सबलोग मिल जुलकर आगे नहीं बढेगा तो देश पर खतरा बढ जाएगा.

नीतीश कुमार ने सभी से आग्रह किया कि पीएम के लिए मेरा नाम नहीं लीजिए.ऐसा करने सब कछ गड़बड़ा जाएगा. इसलिए मेरा नाम व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं लीजिए.सबलोग एकजुट होकर आगे लड़ेगें तो सबकुछ ठीक हो जाएगा. सीएम नीतीश ने कहा कि दिल्ली दौरे पर सब पार्टी के नेता सहमत हो गए हैं. सबलोगों से अच्छी बात हुई है.उनका प्रयास है कि जो लोग एग्री करेगें उसके बाद एक साथ बैठेगें और कितने सीट पर कितने लोग चुनाव लड़गें ..ये सब तय हो जाएगा…उसके बाद पूरे देश का दौरा वेलोग करेंगे..

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments