HomeBiharपुलिस को दारू और बालू खोजने से फुर्सत मिले तब तो अपराध...

पुलिस को दारू और बालू खोजने से फुर्सत मिले तब तो अपराध पर ध्यान दें , जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का सरकार पर तंज़

लाइव सिटीज , बिहार : बिहार के अररिया में पत्रकार की हत्या के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है. एक के बाद एक नेता बयानबाजी कर रहे है. भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने नीतीश कुमार को अपराध का दोषी बताया है. उन्होंने कहा कि जंगलराज के खिलाफ सुशासन बाबू के नाम पर सत्ता में आए थे और आज खुद जंगलराज का साथ दे रहे हैं. साथ ही कहा कि बढ़ते हुए अपराध पर हंसकर जवाब देते हैं.

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तमाम नेता दौरा करना शुरू कर दिए है . वहीं बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पटना पहुंचे है . एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए नीतीश सरकार पर खूब निशाना साधा. साथ ही कहा कि बिहार में जिस कदर अपराध बढ़ रहा है. इसका जिम्मेदार कोई और नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. सरकार पर सवाल करते हुए कहा कि जिस राज्य में पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं हो , पत्रकार की खुलेआम हत्या हो. तो आप समझ लीजिए कि कानून व्यवस्था का क्या हाल है .

बता दें जनार्दन सिंह ने कहा कि पुलिस को दारू और बालू खोजने से फुर्सत मिले तब तो अपराधियों पर नकेल कसेंगे. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार ने जानबूझकर बिहार को ऐसी स्थिति में धकेलने का काम किया है. सवाल पूछे जाने पर हंसकर जवाब देते हैं. इसका मतलब साफ है कि जानबूझकर वह बिहारवासियों को इस तरह की स्थिति में रहने को मजबूर कर रहे हैं. बिहार की जनता नीतीश सरकार से ऊब चुकी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments