HomeBiharनेता का बेटा राजनीति नहीं करेगा तो क्या खेती करेगा; परिवारवाद पर...

नेता का बेटा राजनीति नहीं करेगा तो क्या खेती करेगा; परिवारवाद पर बोलीं लवली आनंद

लाइव सिटीज, पटना: 2024 के लोकसभा चुनाव में राजनीति में परिवारवाद पर जमकर बहस हुई। नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी और एनडीए के सभी दलों के नेताओं ने लालू परिवार, कांग्रेस परिवार, समाजवादी पार्टी, झारखंड मुक्ति मोर्चा समेत इंडिया ब्लॉक के नेताओं पर अपने बेटी बेटी और रिश्तेदारों को राजनीति में आगे बढ़ने का आरोप लगाया। इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार को राजनीति में आगे बढ़ाने पर बहस तेज हो गई है। खुद नीतीश कुमार इस पर कुछ नहीं बोल रहे पर जदयू के अंदर उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी देने की मांग जोड़ पकड़ने लगी है।

इस पर शिवहर के एमपी और बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने निशांत कुमार को राजनीति में ले जाने का खुलकर स्वागत किया है।शिवहर सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे को अगर राजनीति में लाया जाता है तो यह स्वागत योग्य कदम होगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पॉलीटिशियन का बच्चा पॉलिटिक्स नहीं करेगा तो क्या खेती बाड़ी करेगा। कई उदाहरण देकर उन्होंने अपने बयान की वकालत भी की और कहा कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

लवली आनंद ने कहा की डॉक्टर का बच्चा डॉक्टर बनता है। इंजीनियर का बेटा इंजीनियर बन जाता है, वकील के बच्चे वकील बन जाते हैं। ऐसे में अगर पॉलिटिशियन के बच्चे पॉलिटिक्स में जाते हैं तो इसमें क्या गलत है। नीतीश कुमार के बेटे निशांत के एक्टिव पॉलिटिक्स में शामिल होने पर लवली आनंद ने कहा कि इसकी जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा होता है तो यह स्वागत योग्य कदम होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments