HomeBihar'नीतीश कुमार ने नहीं सौंपी कुर्सी तो तेजस्वी यादव रातों रात पलट...

‘नीतीश कुमार ने नहीं सौंपी कुर्सी तो तेजस्वी यादव रातों रात पलट देंगे गद्दी’, गिरिराज सिंह का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री बनने को लेकर डिप्टी सीएम यादव इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. सीएम पद की कुर्सी के लिए लगातार पक्ष और विपक्षी पार्टियों की तरफ से बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. बीजेपी नेता ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए साफ तौर पर कहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी को गद्दी नहीं सौंपी तब रातों रात सीएम नीतीश की गद्दी पलट देंगे.

संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे सांसद गिरिराज सिंह ने साफ तौर पर कहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी को गद्दी नहीं सौंपी तब रातों रात सीएम नीतीश की गद्दी पलट देंगे. इन लोगों की यहीं डील हुई थी कि वे सीएम की गद्दी तेजस्वी को सौपेंगे. उसके बाद वह प्रधानमंत्री पद के लिए निकलेंगे. सीएम नीतीश कुमार की यह अंतिम राजनीतिक यात्रा होगी. यह भी कह सकते हैं कि यह राजनीतिक यात्रा नहीं बल्कि बुढ़ापे की तीर्थ यात्रा होगी.

गिरिराज सिंह ने कहा कि आज की तारीख में लोगों की नजरों में नीतीश कुमार की वैल्यू गिर गयी है. उनकी विश्वसनीयता पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. उन्होंने कहा कि सूत्रों से मिल रही खबरों के अनुसार नीतीश कुमार की तेजस्वी यादव से यहीं डील हुई थी. इसके मुताबिक 2023- 24 का बजट पेश करने के बाद सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की गद्दी छोड़ देंगे. उसके बाद तेजस्वी यादव को इस गद्दी पर बैठाकर प्रधानमंत्री पद के लिए यात्रा पर निकलेंगे. जबकि उनके सारे नशे को केसीआर ने बिहार आकर समाप्त कर दिया.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि सीएम नीतीश सोच रहे थे कि केसीआर बिहार आकर प्रधानमंत्री के लिए उनका नाम प्रस्तावित करेंगे. जबकि उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केसीआर बार-बार उनके जैकेट खींचकर बैठा रहे थे. इसके बावजूद नीतीश कुमार वहां से चलने की बात पर अड़े हुए थे. जबकि देखा जाए तो आज की तारीख में नीतीश कुमार का नाम प्रधानमंत्री पद के लिए कोई नहीं ले रहा है. अब उनके पार्टी का नया बयान है कि आगामी विधानसभा चुनाव 2025 में देखा जाएगा कि मुख्यमंत्री कौन होगा. इसके लिए सभी एकसाथ बैठकर तय करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments