HomeBiharनीतीश कुमार अगर मोदी के पांव छू सकते हैं, तो लालू...' -...

नीतीश कुमार अगर मोदी के पांव छू सकते हैं, तो लालू…’ – पप्पू यादव

लाइव सिटीज, पटना: देश में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है, लेकिन विपक्ष का मानना है कि यह सरकार स्थिर नहीं रहेगी. बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव का दावा है कि यह सरकार साल भर से ज्यादा नहीं टिकेगी. उनका कहना है कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू दोनों गांधी विचारधारा के समर्थक हैं, जो एनडीए में असंतुलन पैदा करेगा.

पप्पू यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि वह इंडिया गठबंधन के साथ मजबूती से खड़े रहेंगे और कांग्रेस के समर्थन से पूरा बिहार जीतने का विश्वास जताया. विपक्ष का यह तर्क है कि एनडीए के अंदर विचारधारा के मतभेद और नेताओं के बीच की खींचतान सरकार की स्थिरता को प्रभावित करेगी. वहीं पप्पू यादव का दावा है कि जनता अब बदलाव चाहती है और कांग्रेस-इंडिया गठबंधन ही वह विकल्प है जो राज्य और देश को सही दिशा में ले जा सकता है. विपक्ष का यह आत्मविश्वास दर्शाता है कि वे आगामी राजनीतिक चुनौतियों के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

आपको बता दें कि पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए आगे कहा, ”जिस तरह नीतीश कुमार पीएम मोदी का पैर छू रहे हैं, ये बिहार का संस्कार है. जबकि मोदी नीतीश के हमउम्र हैं. उन्होंने आगे कहा, ”मैं उम्मीद करता हूं उन्हें इसी तरह बिहार के हर बुजुर्ग और गरीब के पैर छूने चाहिए, उन्हें लालू यादव के पैर भी छूने चाहिए. लालू यादव नीतीश कुमार से उम्र में बड़े हैं, तो लालू यादव का भी पैर छुना चाहिए.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments