HomeBiharमुझे उम्मीद नहीं कि इनको जरा भी शर्म होगी’, सदन में बीजेपी...

मुझे उम्मीद नहीं कि इनको जरा भी शर्म होगी’, सदन में बीजेपी पर जमकर गरजे तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज पटना: बिहार विधानसभा में मंगलवार को बजट सत्र के आठवें दिन बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान को लेकर जमकर नोक झोंक हुई. दरअसल मंगलवार को सदन में कार्यवाही के दौरान बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान पर माइक तोड़ने का आरोप लगा है. जिसके लिए बीजेपी विधायक को दो दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है. इस मुद्दे पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पर हमला बोला. विजय सिन्हा अनुशासन और पक्षपात की बात कर रहे थे. इसी दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा कि क्या हुआ यह सबको पता है. ये बात विजय सिन्हा बोल रहे, खुद उनका स्वभाव कैसा है यह जगजाहिर है.

डिप्टी डीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं तो था नहीं, लेकिन जो भी हुआ सब जानते हैं. रिकॉर्डिंग हुई है, सबने देखा है. किसी को कुछ बताने की जरूरत नहीं है कि क्या हुआ. नेता प्रतिपक्ष का भी स्वभाव तो वही है जो उनका रहा है. ये भी हो सकता हो कि उनसे भी बड़ा हो. ये तो जगजाहिर है इसलिए ये उनका पक्ष तो लेंगे ही. सदन में इनके झूठ के हम सभी गवाह हैं. तमिलनाडु वाले मामले में जो भी हुआ उस पर भी इन्होंने माफी नहीं मांगी. टेबल पटक रहे फिर भी माफी नहीं मांगी. अब माइक का उदाहरण दे रहे कि माइक को घुमा रहे थे. आप कर क्या रहे थे.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि वीडियो सबने देखा है कि वो जबरदस्ती माइक तोड़ रहे थे. ये इन लोगों का चरित्र और व्यवहार है जो जनता देख रही. माफी मांगने के बजाय सीना जोड़ी कर रहे. मुझे तो बिल्कुल उम्मीद नहीं है कि उनको जरा भी शर्म होगी कि माफी मांग लें. तेजस्वी ने सदन में कहा कि लखेंद्र पासवान सदन में माइक घुमा कर निकाले और तोड़े. यह बीजेपी का चरित्र है. ये लोग माफी नहीं मांग रहे. ड्रामे कर रहे हैं. उनकी इस बात पर स्पीकर कार्रवाई करें या जो भी एक्शन लें हम लोग स्पीकर के फैसले को मानेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments