HomeBiharCM नीतीश के सैकड़ों नेता उतर गए पटना की सड़कों पर, PM...

CM नीतीश के सैकड़ों नेता उतर गए पटना की सड़कों पर, PM मोदी और अमित शाह से मांग रहे इस्तीफा

लाइव सिटीज पटना: पुलवामा हमले पर पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खुलासे पर बवाल मचा हुआ है. वहीं इस मामले को लेकर राजधानी पटना में भी युवा जदयू के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. साथ ही कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी और अमित शाह से इस्तीफा देने की मांग भी की. इस दौरान जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया. इनका आरोप है कि पुलवामा पर खुलासे के कारण सत्यपाल मलिक को सीबीआई परेशान कर रही है.

पुलवामा हमले को लेकर सत्यपाल मलिक के दिए बयान के बाद केंद्र सरकार से जवाब मांगने के लिए युवा जदयू के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को राजधानी के सड़कों पर प्रदर्शन किया. जदयू की तरफ से आयोजित यह मार्च जेपी गोलंबर से शुरू होकर कारगिल चौराहा तक गया. इस मार्च में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी मौजूद रहे.

इस दौरान जदयू के नेताओं ने आरोप लगाया कि पुलवामा हमले को लेकर जो बात पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कही है, उस पर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलवामा हमले के बाद जो बातें सामने आ रही हैं, इसमें केंद्र सरकार की लापरवाही दिख रही है. सड़क पर प्रदर्शन कर रहे जदयू नेता रंजीत कुमार ने कहा कि सत्यपाल मलिक के साथ जो हो रहा है वो गलत है.

वहीं सड़क पर मार्च कर रहे जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि पुलवामा हमला केंद्र सरकार की विफलता थी और सत्यपाल मलिक ने जब यह बात कही तो केंद्र सरकार उनके साथ क्या कर रही है देश की जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि देश की जनता को पुलवामा हमले की सच्चाई और केंद्र के रवैया के बार में बताने के लिए ही जनता दल यूनाइटेड के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं. जब तक मोदी सरकार पुलवामा हमले पर बयान जारी नहीं करती है हमारा विरोध जारी रहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments