HomeBiharबिहार में अगले 4-5 दिन कैसा रहेगा मौसम? जाने पटना IMD...

बिहार में अगले 4-5 दिन कैसा रहेगा मौसम? जाने पटना IMD ने क्या बताया

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में एक बार फिर मौसम में बदलाव होता दिख रहा है. कहीं बारिश तो कहीं तापमान में बढ़ोतरी के साथ उमस भरी गर्मी की संभावना है. पटना मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार सोमवार को किशनगंज जिले में कुछ जगहों पर भारी बारिश के आसार हैं. वहीं उत्तर बिहार के एक-दो जिलों में बहुत हल्की वर्षा दर्ज की जा सकती है. इसके अलावा अन्य जिलों में आज वर्षा की कोई चेतावनी नहीं दी गई है.

दक्षिण बिहार के भी किसी जिले में वर्षा को की संभावना नहीं है. तापमान में हल्की बढ़ोतरी के साथ उमस भरी गर्मी रहेगी. कल मंगलवार (16 जुलाई) से अगले चार-पांच दिनों तक राज्य के किसी भी जिले में वर्षा की कोई चेतावनी नहीं दी गई है. हालांकि आज अल सुबह मौसम विभाग ने अररिया में हल्की या मध्यम स्तर की वर्षा के साथ मेघ गर्जन और वज्रपात को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है.

बीते रविवार को राज्य के कई जिलों में हल्की या मध्यम स्तर की वर्षा हुई है. शनिवार दोपहर 12 बजे से रविवार दोपहर 12 बजे के बीच सबसे अधिक लखीसराय में 125.2 मिलीमीटर के साथ भारी वर्षा हुई है. खगड़िया में 114, नवादा में 89.8, पूर्णिया में 75.2, नालंदा में 74.02, अरवल में 67.8 मिलीमीटर के साथ भारी वर्षा दर्ज की गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments