HomeBiharबिहार में कब तक चलेगी महागठबंधन की सरकार, मांझी ने बता दिया,...

बिहार में कब तक चलेगी महागठबंधन की सरकार, मांझी ने बता दिया, तेजस्वी को लेकर बड़ा दावा भी

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सीएम व हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने एक बार फिर महागठबंधन में को-ऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग की है. वहीं मांझी ने यह भी बताया है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार कब तक चलेगी. वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने को लेकर भी बड़ा दावा किया है. वहीं जेडीयू से बढ़ती उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को लेकर जीतनराम मांझी ने कहा कि शायद वो जिस पद की इच्छा रखते हैं, वह उन्हें मिल नहीं रहा है. इसलिए कभी जेडीयू में आते हैं और कभी छोड़कर चले जाते हैं.

बिहार में महागठबंधन की सरकार कब तक चलेगी?. इस पर पूर्व सीएम व हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने कहा कि मेरा जो अनुभव है, 42 साल से हम राजनीति कर रहे हैं. आज जो परिस्थिति है, वह पूरा नीतीश कुमार पर निर्भर करता है कि यह सरकार कब तक चलेगी. मांझी ने कहा कि सीएम ने कह रखा है कि वो तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे और ये भी उन्होंने कहा कि तेजस्वी 2025 में विधानसभा चुनाव में नेतृत्व करेंगे. वहीं मांझी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि यह सब मामला 2025 तक भी जा सकता है या 2025 से पहले भी तेजस्वी को सरकार बनने के मौका दे दकते हैं.

वहीं जीतनराम मांझी ने कहा कि हम पार्टी की गरीब संपर्क यात्रा 12 फरवरी से शुरू होगी. इसकी शुरुआत नवादा से की जाएगी. 12 और 13 फरवरी को यह संपर्क यात्रा नवादा, 14 फरवरी को जहानाबाद, 16 फरवरी को अरवल, 17 और 18 फरवरी को औरंगाबाद और 20, 21, 22 फरवरी को गया में होगी. वहीं, 26 फरवरी को गया के गांधी मैदान में जनसभा होगी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जो सोचते हैं, वह धरातल पर नहीं है. नीतीश कुमार अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों की गलती के चलते पदाधिकारी गलतियां करते जा रहे हैं.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने जेडीयू से बढ़ती उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को लेकर पूछ गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शायद वो जिस पद की इच्छा रखते हैं, वह उन्हें मिल नहीं रहा है. इसलिए कभी जेडीयू में आते हैं और कभी छोड़कर चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि कुशवाहा जिस पार्टी में थे, जिस पार्टी में गए और फिर दूसरी पार्टी में गए. उसके बाद फिर दूसरी पार्टी में आए. लगता है कि उनमें मन में कहीं ना कहीं कुछ बात है. लक्षित पद वो चाहते हैं, लेकिन शायद उनको वो पद मिल नहीं रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments