HomeBiharऔरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में पति-पत्नी की...

औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में पति-पत्नी की मौत, 3 की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, औरंगाबाद: औरंगाबाद में एनएच 139 पर एक बार फिर मौत का तांडव हुआ है. जहां कार सवार पति-पत्नी की सामने से आ रहे स्कॉर्पियो से टक्कर होने से मौत हो गई है. मामला रिसियप थाना क्षेत्र के घेउरा गांव के पास का है. बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे स्कॉर्पियो ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं.

मृतकों की पहचान सिमरा थाना क्षेत्र के बैरांव गांव निवासी कुलदीप मेहता के पुत्र धीरज कुमार और धीरज की पत्नी ज्योति देवी के रूप में की गई है. वहीं घायलों में धीरज की पुत्री शिवन्या कुमारी, सुहानी कुमारी और पुत्र आदि कुमार शामिल है. घटना बुधवार की देर रात की है. सदर अस्पताल में इलाज के दौरान परिजनों ने बताया कि धीरज अपनी पत्नी और बच्चों के साथ औरंगाबाद से अपने गांव बैरांव लौट रहा था. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गया.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 के पुलिसकर्मियों को दी. औरंगाबाद सदर 1 एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने इस संबंध में बताया कि घटना दुखद है. सूचना पर डायल 112 की टीम पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद धीरज, ज्योति और शिवन्या की गंभीर स्थिति देखते हुए रेफर कर दिया. पता चला कि जमुहार मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान रास्ते में ही धीरज और उनकी पत्नी ज्योति की मौत हो गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments