HomeBiharतेजस्वी यादव के झुनझुना वाले बयान पर गिरीराज सिंह का पलटवार, जानें...

तेजस्वी यादव के झुनझुना वाले बयान पर गिरीराज सिंह का पलटवार, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने अपना विभाग (टेक्सटाइल मंत्रालय) संभाल लिया. गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज तो काम संभाले हैं. आज पहला दिन है. देश के अंदर टेक्सटाइल सेक्टर सबसे अधिक नौकरी देने वाला सेक्टर है. मैं इतना ही कहूंगा कि टेक्सटाइल आने वाले दिनों में देश की आकांक्षाओं के अनुरूप प्रधानमंत्री के दिशा निर्देशन में हम सब इसको आगे ले जाने का काम करेंगे, क्योंकि ये किसान से भी जुड़ा हुआ है.

मीडिया के एक सवाल पर कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि केंद्र ने मंत्रालय के नाम पर झुनझुना पकड़ा दिया है. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि देश की जनता और बिहार की जनता ने उनके हाथ में झुनझुना थमा दिया है इसलिए वो ऐसी बात करते रहते हैं.

एक सवाल पर कि तेजस्वी ने कहा है कि इस बार एजेंसियों का गलत दुरुपयोग हुआ तो वह ईंट से ईंट बजा देंगे. विपक्ष मजबूत है. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि सरकार संख्या बल का दुरुपयोग नहीं करती है. जो गलत करता है उसको सजा कानून देता है. कोई कितना ही बड़ा अपराधी हो लेकिन उसको सजा भुगतनी पड़ेगी. संसद ईंट से ईंट बजाने के लिए और गुंडागर्दी के लिए नहीं है. जनहित में काम करने के लिए है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments