HomeBiharपटना में विपक्षी दलों के महाजुटान पर गिरिराज सिंह का बड़ा हमला,...

पटना में विपक्षी दलों के महाजुटान पर गिरिराज सिंह का बड़ा हमला, कहा-पहले नीतीश कुमार प्रायश्चित करें

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार विपक्षी एकजुटता की मुहिम चला रहे हैं. अब इस कवायद में उन्होंने एक कदम और बढ़ाया है. 12 जून को पटना में विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक होने जा रही है. इस बैठक में सियासत भी शुरू हो गई है. पटना में विपक्षी दलों के महाजुटान पर बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश को जिसके साथ बैठक करना है करें लेकिन उससे पहले उन्हें प्रायश्चित करना होगा. नीतीश पहले गाय के गोबर और गंगा जल से प्रायश्चित करें उसके बाद बैठक बुलाएं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार विपक्षी दलों के साथ बैठक कर रहे हैं इसमें कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन पहले उन्हें 25 जून का दिन भी तय कर लें जिस दिन वे प्रायश्चित करेंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि 74 के आंदोलन के उपज रहे नीतीश कुमार जेपी के नेतृत्व में राजनीति में आए लेकिन आज वही नीतीश कांग्रेस के साथ घूम रहे हैं और प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार आपातकाल के दिन भूल गए क्या और किस मुंह से नीतीश कांग्रेस के साथ एकता की बात कह रहे हैं. इसलिए नीतीश पहले गाय के गोबर, गंगा के बालू से प्रायश्चित करें.

बता दें कि 12 जून को पटना में विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक होने जा रही है. जहां महागठबंधन के 7 दलों के अलावे एक दर्जन से अधिक पार्टियों के नेता शामिल होंगे. पटना में होने जा रही बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी के खिलाफ एक मजबूत गठबंधन तैयार करने की कोशिश होगी ताकि अधिकांश लोकसभा सीटों पर बीजेपी के खिलाफ विपक्ष का संयुक्त उम्मीदवार उतारकर मजबूत चुनौती दी जा सके.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments