HomeBiharगिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा-सनातनी को रोकेंगे तो...

गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर साधा निशाना, कहा-सनातनी को रोकेंगे तो लेंगे पाई-पाई का हिसाब

लाइव सिटीज पटना: बागेश्वर बाबा का पटना में होने वाले कार्यक्रम को लेकर बिहार में सियासी घमासान छिड़ा हुआ है. सरकार ने गांधी मैदान में कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी. साथ ही महागठबंधन के कई नेताओं ने उनके आगमन का विरोध किया है. जिसको लेकर सियासत भी शुरू है. इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अगर सनातन धर्मावलंबियों को रोकेंगे तो एक-एक पाई का सनातनी हिसाब लेगा.

मन की बात कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना के गांधी मैदान में बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम की अनुमति नहीं मिलने पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार टोपी पहने, इफ्तार में जाएं, नमाज पढ़े, मुझे कोई आपत्ति नहीं, लेकिन सनातन धर्मावलंबियों को इस ढंग से रोकेंगे तो भारत का सनातन भी जगेगा और एक-एक पाई का हिसाब लेगा.

गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि यह सरकार जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार कर मुस्लिम वोट बैंक को सुनिश्चित करना चाहती है. गिरिरज सिंह ने धीरेन्द्र शास्त्री के लिए गांधी मैदान नहीं देने पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी मैदान में मुस्लमानों के धर्म का मेला लगेगा. धर्म का प्रचार होगा तो वह मुस्लमानों को दिया जायेगा. ईद के मौके पर अतीक अहमद को शहीद बनायेंगे, जुलूस निकलेगा, नमाज अदा करने के लिए जगह देंगे, पर भारत के सनातन को जगह ना देकर राज्य के अंदर एक संदेश दिया है कि हम मुस्लिम परस्त हैं. हम तुष्टीकरण की राजनीति करते है.

बागेश्वर महाराज को गांधी मैदान में कार्यक्रम की अनुमति नहीं देने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि क्या बागेश्वर महाराज कथा करने के लिए मक्का मदीना, पकिस्तान या बंग्लादेश जाएंगे. गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार से दो टूक कहा कि हनुमान की शोभायात्रा हो या दुर्गा पूजा की शोभायात्रा हो, क्या देश के लोगों को शोभा यात्रा निकालने के लिए लोगों की इजाजत मांगनी पड़ेगी. यह अब बर्दाश्त नहीं होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments