HomeBiharJDU सांसद के 'मुस्लिम-यादव' वाले बयान के समर्थन में उतरे गिरिराज सिंह,...

JDU सांसद के ‘मुस्लिम-यादव’ वाले बयान के समर्थन में उतरे गिरिराज सिंह, सियासत तेज

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के बाद, बिहार में एक बार फिर से हिंदू-मुस्लिम राजनीति ने जोर पकड़ लिया है. नेताओं के बीच बयानबाजी और विवादों का दौर शुरू हो गया है. इस बार चर्चा का केंद्र जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का बयान बना, जिन्होंने खुले मंच से यादव और मुसलमानों का काम नहीं करने की बात कही. इस बयान ने सियासी माहौल को गरमा दिया है और अब भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने इस बयान का समर्थन किया है.

आपको बता दें कि बेगूसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने सीतामढ़ी से जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर को यह बहुत देर से याद आया, लेकिन मैं तो यह सब 2014 से झेल रहा हूं. उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि मस्जिद और मदरसे के द्वारा समाज को तोड़ने के लिए जहर बोया जा रहा है. ये लोग देश को गजवा-ए-हिंद बनाना चाहते हैं.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि उनकी सरकार किसी से भेदभाव नहीं करती है, लेकिन मुस्लिम समाज एनडीए उम्मीदवार को हराने के लिए पूरी ताकत लगाते हैं. उन्होंने घोषणा की कि वह जल्द ही सनातन हिंदू जागरण यात्रा की शुरुआत किशनगंज से करेंगे, जो उनके अनुसार समाज में जागरूकता और एकता लाने के उद्देश्य से की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments