HomeBiharपटना में गंगा नदी में पलटी, एक ही परिवार के 17 लोग...

पटना में गंगा नदी में पलटी, एक ही परिवार के 17 लोग डूबे, 13 को किया रेस्क्यू, 4 लोग लापता

लाइव सिटीज, पटना: पटना में नाव पलटने की घटना सामने आयी है. बाढ़ में गंगा स्नान के बाद नाव से पार करने के दौरान हादसा हो गया. जिसमें 17 लोगों के डूबने की खबर है. मौके पर स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. 13 लोगों को बचा लिया गया है जबकि 4 लापता हैं. पटना से एनडीएआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को घटना की सूचना दे दी गई है. मौके पर स्थानीय प्रशासन की टीम भी पहुंच चुकी है.

आपको बताते चलें कि आज गंगा दशहरा के मौक़े पर भारी संख्या में श्रद्धालु दूर दराज इलाके से स्नान करने आए हुए थे. यह हादसा बाढ़ के उमानाथ घाट का है. सूत्रों की मानें तो लोग नहाने के बाद नाव पर सवार होकर नदी पार कर रहे थे तभी नाव बीच में पहुंचते ही असंतुलित होकर पलट गई. जिससे सभी लोग डूब गए. घाट पर मौजूद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गयी. फिल्हाल रेस्क्यू का काम चल रहा है, कितने लोग नाव पर सवार थे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो 20 से 25 लोग नाव में सवार थे जिसमें 10 से 11 लोग तैरकर बाहर निकले हैं अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची है और रेस्क्यू शुरू कर दिया है. हालांकि लोगों की संख्या स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कितने लोग सवार थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments