HomeBiharपटना में नाबालिग के साथ दो दिनों तक गैंगरेप, होटल संचालक और...

पटना में नाबालिग के साथ दो दिनों तक गैंगरेप, होटल संचालक और ऑटो चालक की तलाश में छापेमारी

लाइव सिटीज फुलवारी शरीफ,अजीत: फुलवारी शरीफ में पटना एम्स से घर लौटने के दौरान एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. एक ऑटो चालक ने उसे अकेला देख नेशनल हाईवे 98 किनारे एक होटल में ले गया और वहां पांच लोगों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहशी दरिंदे 2 दिनों तक नाबालिग को होटल में जबरन बंधक बनाकर रखा और दुष्कर्म करते रहे.

जब दुष्कर्मियों ने युवती को घर जाने के लिए छोड़ दिया, तब वह अपने परिजनों को साथ लेकर जानीपुर थाना पहुंची और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. जानीपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे 98 किनारे स्थित एक होटल को में छापेमारी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि होटल संचालक और इस मामले का मुख्य आरोपी ऑटो चालक फरार है. जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है . पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल के लिए पीएमसीएच भेजा है.

दरअसल नौबतपुर निवासी एक नाबालिग अपनी मां का इलाज कराने के लिए शनिवार को एम्स पटना लेकर आई थी. इलाज के लिए एम्स में उसकी मां को भर्ती करना पर गया और वह शनिवार की शाम अकेले ही अपने घर नौबतपुर जाने के लिए ऑटो पर सवार हुई. उस ऑटो पर दो और सवारी थे जो थोड़ी दूर जाकर उतर गए. फिर ऑटो चालक ने अकेले देख उसे जानीपुर थाना क्षेत्र के एनएच पर बग्गा टोला के पास स्थित संतोष होटल ले गया और अपनी बीमार मां को होटल में ठहरे होने का बहाना बना कर उतार दिया. नाबालिग को ऑटो चालक ने कहा कि थोड़ा देर लगेगा, होटल में उसकी मां बीमार है जिसे एम्स में दिखा लाने के लिए लाया था. जब तक वह अपनी मां से मुलाकात करता है वह भी होटल में ऊपर आकर उसका इंतजार करे. नाबालिग उस ऑटो चालक के बातों में आ गई और होटल में चली गई, जहां पहले से चार युवक मौजूद थे. सब लोगों ने मिलकर उसे बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाया.

जानीपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष टोप्पो ने बताया की नाबिलग ने पुलिस को जानकारी दिया है कि संतोष होटल में एक कमरा में उसे रख कर लगातार दो दिन तक सभी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते रहे. हालांकि युवती अपने बचाव के लिए उनसे लगातार गुहार लगाती रही मगर किसी ने भी उसकी ना सुनी और सभी उसके साथ जबरन दुष्कर्म करते रहे. इस दौरान नाबालिग को खाना पानी देते थे. इधर युवती के परिजन उसकी तालाश करते रहे मगर उसका कहीं अता पता नहीं चला.

सोमवार को सभी ने युवती को होटल से घर जाने के लिए रास्ते में ले जाकर छोड़ा तब युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई. परिजन नाबालिग को लेकर जानीपुर थाना पहुंचे. नाबालिग ने पुलिस काे अपने साथ हुई घटना की जानकारी दिया. पुलिस तत्काल नाबालिग को लेकर संतोष होटल पहुंची जहां युवती ने होटल की पहचान करते हुए तीन युवकों की भी पहचान किया.नाबालिग के निशानदेही पर पुलिस ने धीरज नौबतपुर,रमेश बगहा टोला और बुची बगहा टोला को गिरफ्तार कर लिया. वहीं होटल मालिक फरार हो गया जब कि पुलिस ने तीनों युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की. पूछताछ के बाद पुलिस ऑटो चालक की खोज कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस वारदात में होटल संचालक एवं ऑटो चालक सभी की मिली भगत है. पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए पीएमसीएच भेज दिया है. मेडिकल जांच के बाद नाबालिग का न्यायालय में बयान पुलिस दर्ज करायेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments