HomeBiharरुपौली में वोटिंग से पांच दिन पहले बीमा भारती के पति अवधेश...

रुपौली में वोटिंग से पांच दिन पहले बीमा भारती के पति अवधेश मंडल व बेटे की तलाश में घर पर इश्तेहार

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर बीमा भारती के इस्तीफे से खाली पूर्णिया के रुपौली विधानसभा में 10 जुलाई को मतदान होने वाला है। पिछली बार जेडीयू से विधायक बनी बीमा भारती इस बार आरजेडी से चुनाव मैदान में है। मतदान से पांच दिन पहले उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं। चर्चित यादुका हत्याकांड में आरोपी उनके पति और बेटे की गिरफ्तारी के लिए कानून का शिकंजा कस गया है।

भवानीपुर के चर्चित व्यवसायी गोपाल अगला यादुका हत्याकांड में फरार चल रहे रुपौली के पूर्व विधायक लेख बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उसके पुत्र राज कुमार उर्फ राजा कुमार के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपका दिया है। बीमा भारती नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट के समय जदयू छोड़कर आरजेडी में शामिल हो गई थीं और पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने रुपौली विधानसभा से त्यागपत्र दे दिया था। लेकिन पप्पू यादव ने उन्हें हरा दिया।

भवानीपुर पुलिस ने पूर्व प्रमुख अवधेश मंडल के भवानीपुर नगर पंचायत के भवनदेवी टोला स्थित आवास और उनके पैतृक घर भिट्ठा आवास में इश्तेहार चिपकाया। इस मामले में भवानीपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गुरुवार की संध्या न्यायालय से निर्गत इश्तेहार अवधेश मंडल के दोनों घरों पर चिपकाया गया है।

विधायक बीमा भारती के पति पूर्व प्रखंड प्रमुख अवधेश मंडल को जहां पुलिस के अनुसंधान में मुख्य साजिशकर्ता बताया गया है, वहीं उसके पुत्र राज कुमार राज उर्फ राजा कुमार के द्वारा शूटर को हाइयर करने की बात पुलिस के द्वारा बताई गई । इस चर्चित हत्याकांड में दोनों का नाम आने के बाद से ही दोनों पिता पुत्र फरार बने हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments