HomeBiharपहले जीतनराम मांझी ने धोखा देने का लगाया आरोप अब नीतीश कुमार...

पहले जीतनराम मांझी ने धोखा देने का लगाया आरोप अब नीतीश कुमार मिलने पहुंचे

लाइव सिटीज पटना: रमजान के महीने में बिहार में सियासी इफ्तार का दौर जारी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद आज पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन हो रहा है. सीएम नीतीश कुमार भी मांझी के आवास पहुंचे हैं. वहीं सीएम नीतीश कुमार अलावे महागठबंधन के कई बड़े नेता शरीक हुए हैं. इससे पहले जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया है.

इससे पहले जीतनराम मांझी ने नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया. पार्टी के नेताओं से मांझी ने कहा कि उनपर सभी गठबंधन की तरफ से साथ रहने या साथ आने का दवाब मिल रहा है. इसलिए फैसले लेने का समय आ गया है. साथ ही मांझी ने यह भी कहा कि सचिन पायलट आंदोलन कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं. मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने पूर्णिया की रैली में चिल्ला चिल्ला कर कहा कि मांझी जी कहीं नहीं जाइए. यहीं आपको सब कुछ देंगे,पर अभी तक वैसा कुछ मिला नहीं है.

बता दें कि मांझी से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी आवास पर इफ्तार दे चुके हैं और उसके बाद जेडीयू की तरफ से हज भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें भी महागठबंधन के सभी दलों के नेता शामिल हुए थे. उसके बाद लालू परिवार की ओर से तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास पर इफ्तार दिया था. उसमें भी महागठबंधन के सभी दलों के नेता शामिल हुए थे. इसके अलावा चिराग पासवान और पप्पू यादव भी पहुंचे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments