HomeBiharपटना के एलएन टावर में आग, फायर ब्रिगेड ने कई लोगों को...

पटना के एलएन टावर में आग, फायर ब्रिगेड ने कई लोगों को किया रेस्क्यू; पेट्रोल पंप के पास बड़ा हादसा टला

लाइव सिटीज, पटना: पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तिवारी बेचर पेट्रोल पंप के पास एलएन टावर में आग लग गई. देखते-देखते आग की लपटें तेज हो गयी. आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने अग्नि शमन विभाग को दी. मौके पर पहुंची दर्जनों गाड़ियां ने आग पर काबू पाया. इस दौरान फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने आग में फंसे कई लोगों को अपार्टमेंट से रेस्क्यू कर बाहर निकला

लोगों ने बताया कि अपार्टमेंट के पास ऑटो पार्ट्स गोदाम है. दरवाजे में लगने वाले रबड़ का गोदाम है और बगल में पेट्रोल पंप भी है. समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता है तो काफी बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. लोगों ने बताया कि अपार्टमेंट के अंदर कई लोग फंसे थे जिन्हें काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया. ऊपरी तल पर एक 50 वर्ष के व्यक्ति फंस गए थे जिन्हें अग्नि शमन विभाग के कर्मियों ने सूझबूझ से बाहर निकाल लिया. इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

आग की तेज लपटें और धुआं से आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गयी. आग लगने के बाद कंकड़बाग के पास से गुजर रही सड़कों पर जाम लग गया. ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार सिंह और ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार सिंह ने उतरकर ट्रैफिक को सुचारू रूप से संचालन कराया. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments