HomeBiharबिहार विधानसभा सदन के भीतर भयंकर झगड़ा, अध्यक्ष गुस्से से लाल, है...

बिहार विधानसभा सदन के भीतर भयंकर झगड़ा, अध्यक्ष गुस्से से लाल, है हिम्मत…है हिम्मत, उठाइए तो..बाहर कर देंगे, धमकी कैसे ?

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के दौरान विपक्ष का जोरदार हंगामा जारी रहा. आज आखिरी दिन भी सदन के अंदर और बाहर विपक्षियों सदस्यों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. बिहार विधानसभा में विपक्षी दल पोस्टर लेकर वेल में पहुंच गए. इतना ही नहीं प्रश्नकाल के दौरान भी जमकर हंगामा किया गया. इस दौरान बिहार विधानसभा स्पीकर नंद किशोर यादव ने विपक्षियों सदस्यों को चेताते हुए कार्रवाई करने की धमकी दे डाली.

दरअसल सत्र के दौरान नंदकिशोर यादव ने विपक्षी सदस्यों को चेताया यदि आप लोगों ने टेबल के साथ कोई छेड़छाड़ की तो कड़ी कार्रवाई करेंगे. विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कल आप लोगों की हरकत के कारण एक रिपोर्टर को चोट लगी है. विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव ने आरजेडी के गोविंदपुर के विधायक मोहम्मद कामरान को चुनौती देते हुए कहा कि टेबल उठाइए तब हम कार्रवाई करेंगे.अगर

इधर नंदकिशोर यादव की धमकी के बाद डरे विपक्षी सदस्य अपने स्थान पर जाकर चुपचाप बैठ गए. नंदकिशोर यादव ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को कहा कि आप भी आसान पर बैठ चुके हैं. मैंने कहा प्रश्न काल के बाद बोलने के लिए समय दूंगा. वहीं विपक्ष का आरोप है कि सदन में उनकी आवाज दबाने की कोशिश हो रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments