HomeBiharआरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट, केंद्रीय मंत्री आरके सिंह...

आरा में बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट, केंद्रीय मंत्री आरके सिंह के सामने लगे मुर्दाबाद के नारे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के आरा में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गये. स्थानीय बीजेपी सांसद आरके सिंह के समर्थकों और उनका विरोध कर रहे युवाओं के बीच झड़प हुई है. खबर है कि इस हिंसक झड़प में एक युवक को काफी चोट लगी है. रामनवमी के मौके पर निकाली गयी शोभायात्रा में आरा के सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह खुद मौजूद थे.

आरा में निकली इस रामनवमी शोभायात्रा में मारपीट के बाद भगदड़ की स्थिति उत्पन हो गई. भगदड़ में कई लोगों को चोट लगने की सूचना भी आ रही है, जिनका इलाज आरा के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिसकर्मियों को भी स्थिति को संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि पुलिस ने अब तक किसी को गिरफ्तार या हिरासत में नहीं लिया है.

दरअसल हर साल की तरह इस बार भी रामनवमी पर आरा में शोभायात्रा निकाली जा रही थी. जिसमें शामिल होने के लिए स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री आरके सिंह भी आए थे. शोभायात्रा के दौरान कुछ युवा मंत्री का विरोध करने लगे. ‘आरके सिंह मुर्दाबाद’ के नारे भी लगा रहे थे, जिसका मंत्री समर्थकों ने विरोध किया. इसी को लेकर दोनों तरफ से नोकझोंक शुरू हो गई.

इस हिंसक झड़प में जो युवक जख्मी हुआ है, उसका नाम पवन है. उसने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि कुछ लोग सड़क की समस्या को लेकर मंत्री के सामने अपना विरोध दर्ज कराना चाहते थे. इसी को लेकर प्रदर्शन हो रहा था. हम भी वहीं पर खड़े थे. उसी दौरान नीचे भगवा झंडा गिर गया, जिस पर मंत्री का पैर था. उसको हटाने के लिए जैसे ही झुका, तभी उनके समर्थक हम पर टूट पड़े.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments