HomeBiharस्वतंत्रता दिवस से पहले गया में विस्फोट, ई-रिक्शा को बनाया मोहरा

स्वतंत्रता दिवस से पहले गया में विस्फोट, ई-रिक्शा को बनाया मोहरा

लाइव सिटीज , गया : गया के शेरघाटी थाना से इस वक्त कि बड़ी खबर आ रही है. बता दें कि गोपालपुर सोनेखाप मोड़ के पास बम धमाका हुआ है. धमाका के लिए अपराधियों ने ई-रिक्शा का इस्तेमाल किया गया है. विस्फोट से वाहन के परखच्चे उड़ गए साथ ही ई-रिक्शा में सवार 3 में से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए .

76वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरे बिहार को अलर्ट किया गया है. वहीं इस बीच गया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि गया में एक बम ब्लास्ट हुआ है जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना से पुलिस-प्रशासन में हलचल मच गया है. मामला शेरघाटी थाना के गोपालपुर सोनेखाप मोड़ के पास की है . विस्फोट में ई-रिक्शा में सवार 3 में से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ई-रिक्शा चालक मोहब्बतपुर गांव निवासी विजय मांझी ने बताया कि गोपालपुर में तीन लोग बैठे और आगे चलने के लिए कहा था. हालंकि गोपालपुर में राइस मिल के पास पहुंचते ही विस्फोट हो गया.

घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बता दें कि घटना के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गई है और चप्पे-चप्पे पर निगरानी बढ़ा दी गई है. इस घटना के बाद पटना एयरपोर्ट पर भी रेड अलर्ट जारी किया गया है. साथ ही सभी यात्रियों से उनके हैंडबैग को खोल कर तलाशी की जा रही है. साथ ही यात्रियों के बेल्ट और जूते भी तलाशे जा रहे है. अलर्ट को देखते हुए एयरपोर्ट के भीतर रनवे से लेकर सभी जगह पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. साथ ही एयरपोर्ट के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 15 अगस्त को पटना से दिल्ली जाने वाली दो विमान को रद्द किया जाएगा . जबकि 2 उड़ानों के टाइम में बदलाव किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments