HomeBiharमुजफ्फरपुर में एनकाउंटर, पुलिस ने 3 वांटेड बदमाशों को मारी गोली, SSP...

मुजफ्फरपुर में एनकाउंटर, पुलिस ने 3 वांटेड बदमाशों को मारी गोली, SSP ने सब बताया

लाइव सिटीज पटना: मुजफ्फरपुर जिले के सिवाईपट्टी में अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन अपराधियों को गोली लगी है. बुधवार की दोपहर पुलिस और अपराधियों के बीच हुई फायरिंग में डेविड समेत तीन अपराधियों को गोली लगी है. वहीं मौके से पुलिस ने एक कार्बाइन, दो पिस्टल और 9 लाख रूपए कैश भी बरामद किया है. एसएसपी राकेश कुमार जिला मुख्यालय से सिवाईपट्टी के लिए रवाना हो गए हैं. घटनास्थल पर सिवाईपट्टी थानेदार मनमोहन कुमार सिंह मौजूद हैं.

एसएसपी राकेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सभी अपराधी कांटी में फाइनेन्स ऑफिस से 27 लाख लूट मामले में शामिल थे. फिलहाल घायल अपराधियों को SKMCH में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं. दरअसल बीते सप्ताह कांटी थाना क्षेत्र में एक निजी फाइनेंस कंपनी से करीब 27 लाख की लूट हुई थी. इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से 3 लाख रूपए कैश भी बरामद किया था. इसको लेकर सुबह एसएसपी राकेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी थी. इसी मामले में 5 अपराधी फरार बताये गए थे.

एसएसपी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के कुछ ही देर के बाद सूचना मिली कि तीन फरार अपराधी सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में है. बीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में विशेष टीम ने सिवाय पट्टी थाना क्षेत्र में छापेमारी शुरू की. इस दौरान एक बोलेरो से तीन अपराधी सगहरी इलाके में जाते दिखे. पुलिस ने जब उन्हें रोका तो उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें तीनो अपराधियों को गोली लगी. तीनो अपराधियों को फिलहाल एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

वहीं घटनास्थल से पुलिस ने एक कार्बाइन दो देसी पिस्टल और 9.5 लाख कैश बरामद किया है. घायल तीनों अपराध कर्मियों को फिलहाल मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि अब तक अपराधियों को कितनी गोली लगी है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई, लेकिन डॉक्टरों की माने तो तीनों की हालत गंभीर बनी हुई. पूरे मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि अंतरराज्यीय लुटेरा गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments