HomeBiharशिव चर्चा के दौरान मंदिर में दौड़ा करंट, पटना के पालीगंज में...

शिव चर्चा के दौरान मंदिर में दौड़ा करंट, पटना के पालीगंज में एक महिला की मौत 15 जख्मी, जानें पूरा मामला

लाइव सिटीज, पटना: पालीगंज के करकट बिगहा गांव में शिव चर्चा के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ। नवरात्रि के दौरान देवी मंदिर में शिव चर्चा के समय अचानक करंट दौड़ गया, जिसमें शिवकुमार की पत्नी सुनिता देवी की मौत हो गई और दो बच्चों समेत 15 लोग घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब महिलाएं गांव के बाहर देवी मंदिर में शिव चर्चा कर रही थीं।

बताया जा रहा है कि मंदिर में चारों तरफ लोहे की ग्रिल लगी हुई है। अचानक ग्रिल में करंट दौड़ गया और एक महिला का हाथ ग्रिल से छू गया। महिला ग्रिल से चिपक गई। उसे छुड़ाने के चक्कर में दूसरी महिलाएं भी ग्रिल से चिपकती गईं और देखते ही देखते वहां चीख-पुकार मच गई।

ग्रामीणों ने बताया कि मंदिर के बगल से हाई टेंशन लाइन गुजरती है, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। कुछ बच्चे मंदिर की छत पर खेल रहे थे। इसी दौरान एक बच्चे ने हाई टेंशन तार छू लिया, जिससे मंदिर में करंट दौड़ गया।

घायलों को तुरंत स्थानीय पीएचसी और अनुमंडल अस्पताल पालीगंज ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल 12 वर्षीय विष्णु कुमार, 38 वर्षीय फूलकुमारी देवी, 50 वर्षीय लीलावती देवी, 55 वर्षीय प्रेमशिला देवी, 40 वर्षीय अमरावती देवी, 6 वर्षीय जाह्नवी कुमारी और 45 वर्षीय प्रेमा देवी को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (PMCH) रेफर कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments