HomeBiharगांधी जयंती के दिन से शुरू होगा INDIA गठबंधन का चुनाव प्रचार,...

गांधी जयंती के दिन से शुरू होगा INDIA गठबंधन का चुनाव प्रचार, केसी त्यागी का बड़ा बयान

लाइव सिटीज , पटना : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में प्रमुख मुकाबला दो खेमों के बीच होने वाला है. एक तरफ केंद्र की सत्ता पर काबिज एनडीए तो दूसरी तरफ विरोधी दलों का I.N.D.I.A. गठबंधन होगा. बता दें कि इसकी तैयारियों को लेकर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता केसी त्यागी का बड़ा बयान सामने आ रहा है. उन्होंने साफ-साफ कहा है कि मुख्य प्रयास ‘वन अगेंस्ट वन’ का फॉर्मूला लागू करने का है. साथ ही कहा कि लगभग 400 सीटों की सूची तैयार है.

वहीं केसी त्यागी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विपक्ष के गठबंधन के संस्थापक, विचारक और लॉंचर बताया . साथ ही कहा कि I.N.D.I.A. गठबंधन की 400 से ज्यादा सीटें चिन्हित हो गई हैं जहां ‘वन अगेंस्ट वन’ का मुकाबला होगा. केसी त्यागी ने बताया कि 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन से INDIA गठबंधन की तरफ से चुनाव प्रचार की शुरुआत होगी.

साथ ही केसी त्यागी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ‘वन अगेंस्ट वन’ के बगैर गुजारा नहीं है. बिखरे हुए विपक्ष से शासक दल को फायदा होता है. हम लोग बीजेपी को वहां लाना चाहते है जहां पहले थी. साथ ही कहा कि राजीव गांधी को 400 से ज्यादा सीटें मिली थीं. इंदिरा गांधी को 350 से ज्यादा सीटें मिली थीं, वावजूद जब वे 40 पर सिमट सकते हैं तो बीजेपी क्यों नहीं सिमट सकती है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments