HomeBiharहरियाणा में BJP की जीत का राज बताया दिलीप जायसवाल ने, फिर...

हरियाणा में BJP की जीत का राज बताया दिलीप जायसवाल ने, फिर कर दिया बड़ा दावा, राहुल गांधी तो..

लाइव सिटीज, पटना: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिल रही जीत से एनडीए गठबंधन में जश्न का माहौल है. बिहार में भी एनडीए के नेता काफी उत्साहित है. बिहार बीजेपी अध्यक्ष और मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि हरियाणा जम्मू कश्मीर में इंडी गठबंधन देश विरोधी ताकतों के साथ हाथ मिलाकर सत्ता में आना चाहती थी.

बीजेपी के खिलाफ माहौल बना रही थी, लेकिन हरियाणा की जनता ने जवाब दे दिया. जम्मू में हमारा प्रदर्शन अच्छा है. हरियाणा की जनता समझ गई थी कि बीजेपी की सरकार नहीं आएगी तो माहौल खराब हो जाएगा. इसलिए बीजेपी को जीता दी, इंडी गठबंधन को नकार दिया. नायाब सिंह सैनी ने जनता का विश्वास जीता और जनता ने आशीर्वाद दिया.

दिलीप जायसवाल ने कहा कि आज लोकसभा चुनाव हो जाए तो जो टारगेट था वह हम लोग पार कर जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर में कांग्रेस गठबंधन ने मुसलमानों को डराया कि बीजेपी मुस्लिम विरोधी है, जबकि मोदी सरकार सबका साथ सबका विश्वास के रास्ते पर चलकर काम कर रही है. हरियाणा के नतीजों से बिहार की जनता भी समझ रही है कि जिस तरह का डरावना माहौल, जंगलराज आरजेडी के शासनकाल में था, उसको बिहार में कभी नहीं आने देना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments