HomeBiharधत तेरी की.नेहा सिंह राठौर ने मनोज मुंतशिर को बताया 'मउगा', कहा-दो...

धत तेरी की.नेहा सिंह राठौर ने मनोज मुंतशिर को बताया ‘मउगा’, कहा-दो कौड़ी का घटिया लेखक, ‘आदिपुरुष’ पर नया गाना..

लाइव सिटीज पटना: हिंदू धर्म ग्रंथ रामायण के पात्रों पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर देश भर में विवाद हो रहा है. कहीं बैन लगाने की मांग हो रही है तो कहीं सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म के डायलॉग लिखने वाले लेखक मनोज मुंतशिर पर भड़ास निकाल रहे हैं. इस बीच ‘का बा’ फेम लोक गायिका नेहा सिंह राठौर फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर पर भड़क गई हैं. सिंगर ने अपना नया गाना रिलीज कर फिल्म के डायलॉग को लेकर मनोज मुंतशिर को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. उन्होंने मनोज मुंतशिर को धत्त तेरी की राइटर मऊगा कहा है.

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर पर हमला करते हुए एक नया वीडियो जारी किया है. इसमें नेहा ने राइटर को धत्त तेरी की राइटर मऊगा कहा है. नेहा का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नेहा सिंह ने तंज कसते हुए मनोज मुंतशिर के लिए गीत लिख दिए हैं. गाने का टाइटल है ‘धत्त तेरी की…’. रविवार को नेहा सिंह राठौर ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए मनोज मुंतशिर को टैग किया है.

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने वीडियो शेयर करते हुए इस फिल्म के राइटर मनाज मुताशर को टैग किया है. गाने के माध्यम से नेहा सिंह राठौर ने मनोज मुंतशिर पर राम के नाम पर फंडिंग पाने का आरोप लगाया है. साथ ही वह कह रही है कि जय श्री राम के नाम पर जनता को भरमाया है और राइटर ने राम नाम को गिरवी रखकर पैसा कमाने का काम किया है. इस गाने में नेहा का सेंसर बोर्ड के खिलाफ गुस्सा भी नजर आ रहा है.

गाने के जरिए नेहा सिंह राठौर ने राइटर मनोज मुंतशिर पर राम के नाम पर फंडिंग पाने की और राम नाम को गिरवी रख कर पैसा कमाने की बात कही है. वहीं एक और ट्वीट में उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर कर कहा-मुंतशिर ने जो किया सो किया, सेंसर बोर्ड ने ऐसी फिल्म को रिलीज कैसे हो जाने दिया? क्या एक दो कौड़ी का घटिया लेखक और लीचड़ आदमी इतनी बड़ी संस्था पर इसलिए भारी पड़ गया क्योंकि वो सरकार का लाडला चाटुकार है?

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हुई थी जिसके बाद से दर्शकों ने डायलॉग को लेकर मनोज मुंतशिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग इस फिल्म ने नाखुश नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में रामायण के पात्रों से भी छेड़छाड़ की गई है जिससे लोग नाराज हैं. वहीं फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के बाद फिल्म मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए फिल्म के आपत्तिजनक डायलॉग को बदल दिया है. मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि कुछ संवाद जो आपको आहत कर रहे हैं, उन्हें हटा दिया जाएगा, बदल दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments