HomeBiharराजद के विधायक से मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान...

राजद के विधायक से मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

लाइव सिटीज, सीतामढी: जिले के बाजपट्टी विधायक मुकेश कुमार यादव से मोबाइल के जरिए 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। वही, रंगदारी न देने पर विधायक तथा उनके निजी सचिव और इन लोगों के परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर आरोपी को कटिहार जिला के फल्का थाना गांव सौहथा से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक की पहचान गोपाल झा के पुत्र रघुवंश कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल भी बरामद किया है।

इस संबंध में नानपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि विधायक मुकेश कुमार यादव के मोबाइल नंबर 9471230325 पर मंगलवार की रात 7 बजकर 50 मिनट में 08709193240 पर वॉट्सएप कॉल आया। कॉल करने वाले ने उनसे 25 लाख की रंगदारी मांगी। विधायक का यह मोबाइल निजी सचिव अभिराम पांडे के पास रहता है।

पूछने पर विधायक ने कहा कि वह अभी पारिवारिक कार्य से बिहार से बाहर हैं। उसके बावजूद उनसे 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। नहीं देने पर उन्हें और उनके सचिव को जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल सीतामढ़ी की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसे सीतामढ़ी लाया जा रहा है। घटना के बाद से विधायक और उनके निजी सचिव के परिवार में भय बना हुआ था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments