HomeBiharमुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम, पत्रकार की गला रेतकर हत्या, घर लौटने के...

मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम, पत्रकार की गला रेतकर हत्या, घर लौटने के दौरान चाकू से गोदा 

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में पत्रकार की हत्या हुई है. घटना देर रात की है, जब पत्रकार को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया. मनियारी थाना क्षेत्र के मारीपुर गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक की पहचान शिवशंकर झा के रूप में हुई है. वह पत्रकारिता पेशे से जुड़े हुए थे. फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

बताया जाता है कि मनियारी थाना क्षेत्र के मरीपुर गांव निवासी शिव शंकर झा अपने बाइक से घर जा रहे थे, तभी गांव के शिव मंदिर के पास अज्ञात अपराधियों ने बाइक रोककर उन पर हमला कर दिया. बदमाशों ने उनको चाकू से गोद दिया. फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है

इस पूरे मामले पर एसआई जयशंकर राय ने बताया कि हमें सूचना मिली कि मारीपुर चौक पर एक युवक को चाकू लगी हुई है. उसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे तो युवक बेसुध पड़ा हुआ था और उसकी सांस चल रही थी. उसके बाद तत्काल उसे एसकेएमसीएच लाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों के बारे में पता करने में जुटी हुई है और जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments