HomeBiharकिशनगंज में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर,...

किशनगंज में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर, क्या है मामला? जानें

लाइव सिटीज, पटना: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में बिहार के किशनगंज कोर्ट में परिवाद दायर किया है। एआईएमआईएम के वकील का कहना है कि गिरिराज सिंह ने अपने किशनगंज दौरे के दौरान कई जनसभाओं में ऐसे बयान दिए, जिनसे समुदायों के बीच वैमनस्य फैल सकता है और स्थानीय जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

परिवाद में आरोप लगाया गया है कि गिरिराज सिंह ने जानबूझकर ऐसे भाषण दिए, जिनसे हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच तनाव बढ़ सकता है और सद्भाव को नुकसान पहुंच सकता है। वकील ने कहा कि गिरिराज सिंह के बयानों से यहां की शांति और भाईचारे पर असर पड़ा है और उन्होंने एक समुदाय को भड़काने का प्रयास किया है।

एआईएमआईएम के कार्यकर्ता और वकील शम्स आजाद ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ दायर परिवाद में कहा है कि गिरिराज सिंह का बयान, जिसमें उन्होंने मुसलमानों पर मंदिर तोड़ने का आरोप लगाया, एक भड़काऊ और दंगा फैलाने वाला बयान है। शम्स आजाद ने दावा किया कि इस तरह के बयान से समाज में गलत संदेश जाएगा और सांप्रदायिक तनाव बढ़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments