HomeBiharविपक्षी एकता की बैठक से पहले CM नीतीश जाएंगे तमिलनाडु, तारीख तय,...

विपक्षी एकता की बैठक से पहले CM नीतीश जाएंगे तमिलनाडु, तारीख तय, सीएम स्टालिन से करेंगे मुलाकात

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. इस बैठक में देश की 18 पार्टियां शामिल होने वाली है. इस बीच खबर आ रही है कि विपक्षी एकता की बैठक से पहले नीतीश कुमार तमिलनाडु जा रहें हैं. वहां के मुख्यमंत्री स्टालिन के आमंत्रण पर नीतीश कुमार तमिलनाडु जा रहें हैं. इसको लेकर तारीख भी तय कर लिया गया है. सीएम नीतीश कुमार के तमिलनाडु जाने की पुष्टि वित्त सह संसदीय मंत्री विजय चौधरी ने की है.

दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम के लगे हुए हैं. उनकी इसी मुहिम का असर है कि 23 तारीख को पटना में विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है. इस बैठक में एमके स्टालिन भी शामिल होने वाले हैं. इस बीच स्टालिन के निमंत्रण पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 20 जून को तमिलनाडु जाने वाले हैं. नीतीश कुमार यहां 1 दिन रहने के बाद वापस 21 तारीख को पटना आ जाएंगे और 23 जून को आगे होने वाली बैठक में शामिल होंगे. मंत्री विजय चौधरी ने बताया कि स्टालिन के निमंत्रण पर नीतीश कुमार आगामी 20 जून को तमिलनाडु जाएंगे.

बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले कई पार्टियां विपक्ष को एकजुट करने में लगी है. कुछ ऐसी ही कवायद एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली पार्टी भी कर रही है। इसको लेकर वो दिल्ली में विपक्षी एकजुटता का सम्मेलन का आयोजन किया गया. उसके बाद अब नीतीश कुमार ने राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में 18 दलों के नेता शामिल होंगे. राहुल गांधी, ममता बनर्जी और अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई बड़े नेता इस बैठक में शामिल होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments