HomeBiharCM नीतीश पहुंचे आनंद मोहन की बेटी की शादी में, ललन सिंह...

CM नीतीश पहुंचे आनंद मोहन की बेटी की शादी में, ललन सिंह भी साथ, लवली आनंद से हुई खूब बातचीत

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की शादी मुंगेर के राजहंस सिंह के साथ हो रही है. पटना के चक-बैरिया के विश्वनाथन फार्म पर बारात से पहले वीआईपी का आना शुरू हो गया है. अभी तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत ललन सिंह, मंत्री विजय चौधरी, मंत्री अशोक चौधरी, ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, विधान परिषद के सभापति देवेश चंद्र ठाकुर और पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव पहुंचे हैं. आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद ने सीएम नीतीश ने काफी देर बातचीत की. सीएम के बगल में ही ललन सिंह भी बैठे हैं.

दरअसल आनंद मोहन और लवली आनंद अपनी इकलौती बेटी सुरभि आनंद की शादी बड़े ही धूमधाम से कर रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत बड़ी संख्या में लोगों को आमंत्रण दिया गया है. आनंद मोहन दामाद राजहंस सिंह धनबाद रेल मंडल में एआरएम हैं. उन्होंने केन्द्रीय सिविल सेवा की परीक्षा पास की है. बता दें कि आनंद मोहन तत्कालीन डीएम कृष्णैया की हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. बेटी की शादी के लिए उन्हें 15 दिनों का पेरौल दिया गया है.

आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इससे पहले आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद की हल्दी और संगीत की रस्में की गई. सुरभि आनंद पीले रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं. सुरभि की हल्दी और संगीत सेरेमनी में भी परिवार के लोग काफी खुश नजर आएं. इस दौरान आनंद मोहन, उनकी पत्नी व उनके बेटे भी कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया. 13 फरवरी को सुरभि आनंद की हल्दी और संगीत की रस्म को पूरा किया गया. इसके बाद 14 फरवरी की शाम मेहंदी की रस्म हुई. दोनों ही दिन शादी की रस्मों के दौरान सुरभि रजवाड़े लुक में नजर आईं.

वहीं अगर शादी में खाने के इंतजाम की बात करें तो मिली जानकारी के अनुसार आनंद मोहन की बेटी की शादी के लिए 100 से ज्यादा पकवान की व्यवस्था की गई है. जिसमें 50 क्विंटल नॉनवेज का भी इंतजाम हैं. शादी में चिकन, मटन व मछली के पकवान भी बनाए जाएंगे. साथ ही शादी में शाकाहारी पकवान की भी व्यवस्था की गई है और मिठाई में भी अलग-अलग वैरायटी मौजूद होगी, जिनमें गुलाब जामुन, रसमलाई, रसगुल्ला समेत कई मीठे पकवान शामिल हैं. इनमें करीब तीन लाख रसगुल्ले बनाए जाएंगे.

बता दें कि सुरभि आनंद के होने वाले पति राजहंस सिंह उनकी क्यूट सी स्माइल पर फिदा हो गए थे. आनंद मोहन के होने वाले दामाद और सुरभि आनंद के होने वाले पति राजहंस सिंह ने बताया कि पहली बार वो सुरभि को देखने अपने एक दोस्त के साथ गए थे और उनकी क्यूट सी स्माइल पर फिदा हो गए. वहीं आनंद मोहन की बेटी सुरभि आनंद अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सुरभि ने बताया कि ये शादी पूरी तरह से अरेंज है. फैमिली के कहने ओर उनके प्रेजेंस में उनसे पहली बार मिली थी. पापा जब जेल में थे तभी राजहंस के परिवार की तरफ से ये रिश्ता आया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments