HomeBiharसीएम नीतीश ने सेंट्रल हॉल में लूट ली महफिल, हम त चाहते...

सीएम नीतीश ने सेंट्रल हॉल में लूट ली महफिल, हम त चाहते हैं कि आजे शपथ ले लीजिए…मोदी हंसने लगे, सदन में गूंजे ठहाके

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुनने के लिए पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में बैठक हुई जिसमें भारतीय जनता पार्टी के साथ एनडीए के सभी घटक दलों के नेता शामिल हुए। भाजपा नेता राजनाथ सिंह के प्रस्ताव पर मोहर लगाते हुए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए चुन लिया अगला गया। इस मीटिंग में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लेख संबोधन के दौरान जमकर ठहाके लगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि इस बार जो कुछ इधर-उधर जीत गया है अगली बार वह सब हार जाएगा और सीट नरेंद्र मोदी के पास आ जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मेरा तो मन है कि आज ही शपथ ले लीजिए। यह सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुलकर हंसने लगे और पूरे सदन में ठहाके गूंजने लगे।

नरेंद्र मोदी को एनडीए का नेता बनाए जाने के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड नरेंद्र मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री पद के लिए अपना पूर्ण समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं और फिर पीएम बनने वाले हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की और बिहार के लिए भी काम किया। पूरा भरोसा है कि अगली सरकार बनेगी तो बिहार का जो भी बचा हुआ है उसे पूरा कर देंगे और अन्य राज्यों के हिस्से को भी पूरा करेंगे। हम लोग पूरे तौर पर सब दिन मोदी जी के साथ रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments