HomeBiharसीएम नीतीश ने सुपौल में 493 करोड़ की योजनाओं का दिया बड़ा...

सीएम नीतीश ने सुपौल में 493 करोड़ की योजनाओं का दिया बड़ा तोहफा, लोगों में खुशी

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुपौल जिले के किसनपुर प्रखंड के मलाढ गांव में 493 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. वहीं, इस दौरान मुख्यमंत्री ने महादलित बस्ती का दौरा करते हुए पहले से सजाए गए पोखर और स्कूल का निरीक्षण किया.

इसके बाद उन्होंने विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के बीच चेक का वितरण भी किया. सीएम के इस दौरे का उद्देश्य क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा और नई परियोजनाओं का शिलान्यास करना था, जिससे स्थानीय लोगों को आर्थिक और सामाजिक लाभ मिल सके.

वहीं, इस मौके पर उनके साथ जल संसाधन मंत्री विजय कुमार चौधरी और ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव भी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से मीडिया को पास जाने पर रोक लगाई थी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुपौल 224 करोड़ रुपये की लागत से 99 योजनाओं का उद्घाटन किया और 269 करोड़ रुपये की लागत से 112 नई योजनाओं का शिलान्यास किया. इस मौके पर सीएम ने भपटियाही में निर्मित रेलवे ओवरब्रिज (आरओबी) को जनता को समर्पित किया. इसके साथ ही मॉडल भपटियाही थाना का भी उन्होंने उद्घाटन किया. वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने किसनपुर प्रखंड के मलाढ़ पंचायत में महादलित बस्ती का दौरा कर 24 स्टॉल और पोखर का निरीक्षण किया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments