HomeBiharCM नीतीश ने मांझी को दिया बड़ा झटका, माउंटेन मैन दशरथ मांझी...

CM नीतीश ने मांझी को दिया बड़ा झटका, माउंटेन मैन दशरथ मांझी के बेटे और दामाद जदयू में शामिल

लाइव सिटीज पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी को बड़ा झटका दिया है. ‘मांझी’ के क्षेत्र मगध से आने वाले और पर्वत पुरूष के नाम से जाने जाने वाले दशरथ मांझी के बेटे और दामाद को जदयू में शामिल कराया है. जेडीयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में माउंटेन मैन दशरथ मांझी के बेटे भागीरथ मांझी और दामाद मिथुन मांझी जदयू में शामिल हुए हैं. इस दौरान जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष के अलावे कई बड़े नेता मौजूद रहे.

जेडीयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के अलावे नव नियुक्त मंत्री रत्नेश सदा, मंत्री विजय चौधरी, अशोक चौधरी समेत अन्य नेता शामिल हुए. इस दौरान दशरथ मांझी के परिवार वालों को जेडीयू में शामिल कराया गया. माउंटेन मैन के नाम से मशहूर दशरथ मांझी के बेटे भागीरथ मांझी और दामाद मिथुन मांझी जदयू में शामिल हुए हैं. मंच से यह मैसेज देने की कोशिश की गई कि मुशहरों के वास्तविक नेता दशरथ मांझी थे. परिवार के सदस्य भागीरथ मांझी हैं.

जीतन राम मांझी पर हमला बोलते हुए जेडीयू नेताओं ने कहा कि वे इस समाज के नेता नहीं हैं. मुशहर समाज के लिए जीतन मांझी ने नहीं बल्कि सीएम नीतीश कुमार ने काम किया है. दशरथ मांझी को अगर किसी ने सम्मान दिया उस शख्स का नाम है नीतीश कुमार. जेडीयू में शामिल होने के बाद भागीरथ मांझी ने कहा कि हमारे पिता दशरथ मांझी को मुख्यमंत्री ने काफी मान सम्मान दिया. हमारे समाज के लिए जो भी काम किया वह नीतीश कुमार ने किया.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू डैमेज कंट्रोल की कोशिश कर रही है. जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन के इस्तीफे से खाली मंत्री पद पर मुशहर समाज से आने वाले रत्नेश सदा को मंत्री बनाया गया. वहीं ‘मांझी’ के क्षेत्र मगध से आने वाले और पर्वत पुरूष के नाम से जाने जाने वाले दशरथ मांझी के बेटे भागीरथ मांझी और दामाद मिथुन मांझी को दल में शामिल कराया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments