HomeBiharसर्वसम्मति से चिराग पासवान चुने गए Ljpr के नेता, बोले लोजपा रामविलास...

सर्वसम्मति से चिराग पासवान चुने गए Ljpr के नेता, बोले लोजपा रामविलास प्रमुख- ‘हमारा लक्ष्य पूरा होने जा रहा

लाइव सिटीज, पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान को दिल्ली में पार्टी की बैठक के दौरान संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है. लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय प्रधान सचिव अब्दुल खालिक ने पत्र जारी कर के इसकी जानकारी दी. वहीं चिराग पासवान ने कहा कि अब्दुल खालिक द्वारा प्रस्ताव रखा गया था. जिसमें पार्टी के तमाम सांसदों द्वारा मुझे सर्वसम्मति से नेता सदन चुना है

संसद जाने से पहले चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि संभवत: आज ही महामहिम राष्ट्रपति जी से मुलाकात कर पार्टी उनको अपनी तरफ से प्रधानमंत्री जी के समर्थन में अपना समर्थन पत्र सौंपने जाएगी. एनडीए की नई सरकार में चिराग पासवान की क्या भूमिका होगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि फिलहाल नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं. जिस लक्ष्य के साथ हमलोग चुनावी रण में उतरे थे, वो लक्ष्य पूरा होने जा रहा है. हमलोगों के लिए खुशी की बात यही है.

चिराग पासवान ने कहा कि सबने उनके (पीएम मोदी) नेतृत्व में चुनाव लड़ा और उन्हीं के नेतृत्व में ये सामर्थ्य था कि लगातार तीसरी बार NDA प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहा है. ऐसे में आज तमाम NDA के सांसद सदन में इकट्ठे होंगे और इस औपचारिकता को पूरा किया जाएगा. जल्द ही नरेंद्र मोदी पीएम पद के शपथ लेने जा रहे हैं और ये सरकार उतनी ही मजूबत होगी जितनी मजूबती से पिछले 10 सालों में ये सरकार चली है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments