HomeBiharअनंत अंबानी-राधिका की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए चिराग पासवान, सामने आईं...

अनंत अंबानी-राधिका की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए चिराग पासवान, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

लाइव सिटीज, पटना: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए हैं। दोनों ने 12 जुलाई को सात फेरे लिए। शादी के बाद अनंत और राधिका के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर में आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है। इस दौरान सितारों के साथ राजनीति जगत की कई नामी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिया। इस फंक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल हुए। लेकिन अगर किसी ने बॉलीवुड सितारों को अपने लुक और स्टाइल से मात दी तो वो थे चिराग पासवान। इस पार्टी से चिराग के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।इतना ही नहीं राजनीति से जुड़े कई नेताओं ने शिरकत की है।

बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के नई जीवन की शुरुआत के लिए आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई। इसमें बॉलीवुड से लेकर आध्यात्म और राजनीति जगत तक के कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। ऐसे में मोदी के हनुमान कहे जाने वाले केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान भी इस अनंत और राधिका की ब्लेसिंग सेरेमनी में पहुंचे और अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। चिराग ने अपने लुक को और खूबसूरत बनाने में कोई भी कंजूसी नहीं की। 

इवेंट में उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल से चिराग ने ये बात साफ कर दी है कि आज भले ही वो रानीखेत में उतर आए हो, लेकिन आज भी वो फैशन के मामले में बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। चिराग के साथ अंबानी के इवेंट में उनकी मां भी पहुंची थीं।

अंबानी के ब्लेसिंग सेरेमनी में केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस किया। इस दौरान वो ब्लैक कलर की शिमरी शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आए। उन्होंने अपने लुक को और शेप्ड बियर्ड और क्लासी हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया। इसके साथ उन्होंने हील वाले ब्लैक लेदर के शूज और अलग-अलग गोल्डन रिंग से खुद को एक्सेसरीज किया हुआ था। चिराग की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर लाखों लड़कियों का दिल फिर से धड़क गया है। हर कोई चिराग की तारीफ करता नजर आ रहा है। इस पर कमेंट करने वालों की संख्या हर पल बढ़ रही है। ऐसे में कई यूजर्स ने उन्हें मोदी का हनुमान कहकर बुलाया, कई ने उन्हें बिहार का ऋतिक रोशन कहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments